प्रमुख सुर्खियाँ :

JL Stream, वन-स्टॉप एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन है

नई दिल्ली।  वह बात जिसने जिसने लॉकडाउन में भी अधिकांश लोगों का मनोरंजन किया और कोविड-19 की कठोर वास्तविकताओं के बारे में जागरुक रखा, वह है सोशल मीडिया और क्रिएटिव ऑनलाइन कंटेंट। इसी पृष्ठभूमि में जेएल स्ट्रीम- ‘मेड इन इंडिया’ सोशल लाइव स्ट्रीमिंग ऐप नए जमाने के ऑनलाइन कंटेंट क्रिएटर्स के बीच नई सनसनी बन गया है।

जेएल (जल्दी लाइव) स्ट्रीम जनवरी 2021 में शुरू किया गया एक स्टार्टअप है जो अब विभिन्न प्राथमिकताओं वाले यूजर्स के एक बड़े पूल के लिए वन-स्टॉप एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन बन चुका है। 500k से अधिक डाउनलोड के साथ इसमें कविता कौशिक, पलक मुछाल, जसबीर जस्सी, दलजीत कौर, पूजा मिश्रा, अली कुली मिर्जा और सोफी चौधरी जैसे कई प्रसिद्ध इन्फ्लुएंसर और मशहूर हस्तियां हैं। महीने-दर-महीने राजस्व में 100,000 अमेरिकी डॉलर से अधिक पहुंचने के साथ ऐप ने पहले ही लाइव स्ट्रीमिंग के क्षेत्र में एक बेंचमार्क सेट कर दिया है।

अपनी अनूठी और विशिष्ट विशेषताओं के साथ ऐप यूजर्स को तुरंत लाइव होने में सक्षम बनाता है और उन्हें दुनियाभर में समान सोच वाले लोगों से मिलने और चैट करने के लिए तैयार करता है। इसमें मैच और चैट सुविधा भी है जो यूजर्स को समान रुचियों और विचारों के साथ दुनिया में कहीं से भी साथी यूजर्स से जुड़ने में सक्षम बनाती है। ऐप पाइपलाइन में कई मजेदार और चुनौतीपूर्ण फीचर अपडेट्स के साथ बड़े मनोरंजन पंच का एक पूरा पैकेज है।

Reports – भारतीय डिजिटल मीडिया वर्ष 2022 तक 22.47% की सीएजीआर के साथ 23,673 करोड़ रुपए तक पहुंच जाएगा। यह भी अनुमान लगाया है कि 2025 तक भारतीय आबादी का 67% एनएनएस (सोशल नेटवर्क सर्विस) प्लेटफॉर्म का उपयोग करेगा। इन आंकड़ों से संकेत मिलता है कि भारत में ऑनलाइन कंटेंट मार्केट फलता-फूलता रहेगा और जेएल स्ट्रीम जैसे ऐप युवा पीढ़ी को मनोरंजन के क्षेत्र में नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद करेंगे।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account