सेलेब्रिटीज की जिंदगियों में जज्बात के साथ झांकने की कोशिश

मेजबान राजीव खंडेलवाल ने ‘जज़्बात… संगीन से नमकीन तक‘ को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली का दौरा किया

नई दिल्ली। आप इसे संघर्ष और उपलब्धियों का सफर कह सकते हैं, या जीवन भर का एक शानदार अनुभव, या पुरानी यादों का लम्हा, या फिर आपके सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटीज़ की जिंदगी की सबसे प्रेरणादायक बातें। उनके इस उतार-चढ़ाव भरे सफर से जुड़ा हर रोमांच, जिसमें उन्होंने स्टारडम को पाने का अपना सपना पूरा किया और अपने भविष्य की कमान थामी। इसमें खुशी और गम के आंसू हैं, वो मकसद हैं जिन्होंने उन्हें मजबूत बनाया और कुछ ऐसे दिलचस्प किस्से हैं जो हमेशा उनकी यादों में रहेंगे। प्रेरणाओं, उम्मीदों और ढेर सारे मनोरंजन से भरी ऐसी ही कहानियों को उजागर करते हुए ज़ी टीवी अब अपने दर्शकों के लिए एक हल्का-फुल्का चैट शो ‘जज़्बात… संगीन से नमकीन‘ तक पेश करने जा रहा है। इस चैनल की ‘आज लिखेंगे कल‘ की ब्रांड फिलॉसफी को ध्यान में रखते हुए यह वीकेंड प्राइमटाइम शो 26 एपिसोड की एक सीरीज़ होगी, जो भारत के मध्यम वर्ग को उन मशहूर सेलिब्रिटीज़ की जिंदगी के सफर से रूबरू कराएगा, जिन्हें देखते हुए और प्यार करते हुए वे बड़े हुए हैं। दर्शकों को इन सेलिब्रिटीज़ की अनमोल यादों और उनकी प्रेरणादायक कहानियों के जरिए बांधे रखेंगे मशहूर एक्टर राजीव खंडेलवाल, जो 3 साल के अंतराल के बाद एक बार फिर टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं। स्वयं की खोज की दिलचस्प कहानियों, मजेदार किस्सों और सपनों को हकीकत बनाने वाले दिल छू लेने वाले संघर्ष के साथ ‘जज़्बात‘ दर्शकों को हर वीकेंड एक दिलचस्प सफर पर ले जाएगा। संदीप सिकंद टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड और एसओएल के संयुक्त निर्माण में बना ‘जज़्बात … संगीन से नमकीन‘ तक 5 मई 2018 से शुरू होने जा रहा है, जिसका प्रसारण हर शनिवार और रविवार शाम 7 बजे ज़ी टीवी पर किया जाएगा।
राजीव खंडेलवाल ने बताया कि ‘जज्बात … संगीन से नमकीन तक‘ एक दिलचस्प शो है, जहां जिंदगी से भरी बातों पर चर्चा की जाएगी। इसमें सेलेब्रिटीज अपने व्यक्तित्व के कई पहलू उजागर करेंगे, अपने नजदीकी रिश्तों पर बात करेंगे, अपने संघर्ष और जिंदगी की रोमांचक घटनाओं के बारे में बताएंगे, अपनी जीत और हार, अपनी उम्मीदों और अरमानों और अपने डर और आशंकाओं को लेकर भी चर्चा करेंगे। यही बातें उन्हें दर्शकों से जोड़ेगी हैं। होस्ट के रूप में राजीव खंडेलवाल सभी सेलिब्रिटी मेहमानों को उनके बचपन की बातें बताने के लिए कहेंगे। वे उनसे पूछेंगे कि उनका यह सफर कैसे शुरू हुआ और वो कौन-सा पल था, जब उन्हें अपने असली मकसद का एहसास हुआ, वो कौन-सा पड़ाव था, जब उन्होंने अपने तकदीर की बागडोर अपने हाथों में लेने का फैसला किया और अपनी प्रतिभा के दम पर एक असाधारण विजेता बनकर मशहूर हुए। एक आकर्षक और मोहक व्यक्तित्व वाले परफेक्ट होस्ट के रूप में राजीव खंडेलवाल इन सेलिब्रिटीज के लिए एक आरामदायक माहौल तैयार करेंगे, ताकि वे सभी अपने व्यक्तित्व से जुड़े हर पहलू के बारे में खुलकर बात कर सकें। इसके साथ ही इसमें ढेर सारी मस्ती और मनोरंजन भी होगा जिसमें सेलिब्रिटी गेस्ट अलग-अलग गेम्स में हिस्सा लेंगे और अपने व्यक्तित्व के कुछ अजीबोगरीब पहलू भी पेश करेंगे।
उम्मीद है कि होस्ट राजीव खंडेलवाल अपने आकर्षक व्यक्तित्व से सेलिब्रिटी मेहमानों के लिए एक खुशनुमा माहौल बनाएंगेे, ताकि सभी मेहमान अपने संघर्ष से जुड़ी अनजानी बातें खुलकर बता सकें। साथ ही, वे दर्शकों के सामने एक यादों का समां बांध देंगे। होस्ट के रूप में अपने रोल को लेकर एक्टर राजीव खंडेलवाल कहते हैं, ‘‘जज़्बात … संगीन से नमकीन तक‘ इस तरह के अन्य शोज़ से बिल्कुल अलग है, क्योंकि इसका कांसेप्ट ऐसा है जो सेलेब्रिटीज की प्रेरणादायक जिंदगियों में झांकता है और यह बताता है कि वे कैसे एक साधारण इंसान से एक असाधारण विजेता बने। इनमें से ज्यादातर सेलिब्रिटी ऐसे हैं जिनसे मैं पहली बार चर्चा करूंगा, जबकि कुछ ऐसे भी हैं जो मेरे दोस्त या मेरे सहकर्मी रहे हैं, जो मैंने इंडस्ट्री में इतने साल रहने के बाद बनाए हैं। ऐसे में यह शो उतना ही रियल होगा, जितना कि यह नजर आ रहा है। मुझे नहीं पता कि यह शो किस तरह बनकर सामने आएगा, क्योंकि इसकी हर कहानी दूसरी कहानी से जुदा है, लेकिन मैं एक वादा कर सकता हूं कि यह शो आपको किसी भी अन्य शो की याद बिल्कुल नहीं दिलाएगा। मैं यह भी वादा कर सकता हूं कि यह शो दिल के करीब है और इसमें विशुद्ध मनोरंजन मिलेगा। ज़ी टीवी के साथ इस दिलचस्प सफर की शुरुआत करना, मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि इस चैनल ने इसी तरह की अलग सामग्री दिखाने में अग्रणी भूमिका निभाई है। इसके अलावा, मेरा यह मानना है कि दर्शक इस शो से बड़ी अच्छी तरह से जुड़ जाएंगे, क्योंकि मेरी योजना यह है कि मैं उन्हें बांधे रखने के साथ-साथ उनका मनोरंजन भी करूं।‘‘
‘जज़्बात … संगीन से नमकीन तक‘ में अलग-अलग क्षेत्र की मशहूर सेलिब्रिटीज़ पहुंचेंगीं जिसमें टेलीविजन, फिल्म, खेल और अन्य क्षेत्रों से जुड़ीं चर्चित हस्तियां शामिल हैं। इस शो में आने वाले कुछ सेलेब्रिटीज़ में रोहित और रोनित रॉय, दिव्यंका त्रिपाठी, विवेक दहिया, सुदीप साहिर, धीरज धूपर और कई अन्य जानी-मानी हस्तियां शामिल हैं।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account