प्रमुख सुर्खियाँ :

कल्याण ज्वैलर्स ने कैटरीना कैफ को बनाया ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली / मुंबई। कल्याण ज्वैलर्स ने फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ के अपने ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्ति की घोषणा की है. कैटरीना कल्याण के मौजूदा और जल्द ही लांच होने वाले उत्पाद पोर्टफोलियो का फेस होंगी कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक, विपणन और संचालन रमेश कल्याणरमन ने कहा कि कल्याण ज्वैलर्स की तरफ से हम कैटरीना कैफ का स्वागत करते हैं. कैटरीना ब्रांड कल्याण की स्टाइल और एलीगेंस का प्रतिनिधित्व करती हैं. वो आज आत्मविश्वास, प्रगतिशीलता और साहस की प्रतीक होने के साथ ही उत्कृष्टता का भी प्रतीक है. कैटरीना ने कल्याण के विकास के तरीके के एतरह ही कैटरीना ने कड़ी मेहनत से अपना रास्ता तय किया है. उन्होंने न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर अपने लिए फैंस बेस बनाया है. ये नया सहयोग हमें अपने ग्राहकों से जुड़ने के लिए नए रास्ते तलाशने में सक्षम करेगा, क्योंकि हम भारत और वैश्विक स्तर पर हमारी भविष्य की विकास रणनीति को लागू करने जा रहे है.

कल्याणरमन ने कहा कि हम पिछले दो सालों में ब्रांड कल्याण के उत्पाद ऑफर्स को बढ़ाने और भारत के सबसे भरोसेमंद आभूषण ब्रांड बनाने में मदद करने के लिए सुश्री सोनम कपूर का धन्यवाद करना चाहते हैं. कैटरीना कल्याण ज्वेलरी कलेक्शन का समर्थन करेगी और भारत और पश्चिम एशिया के कल्याण शोरूम में ग्राहक इंगेजमेंट कार्यक्रमों का हिस्सा भी होगी. भारत में वह मुख्य रूप से उत्तरी और पश्चिमी बाजारों के लिए कंपनी के संचार अभियानों में शामिल होगी. कैटरीना अब अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, नागार्जुन, प्रभु, शिवराज कुमार और मंजू वारियर के साथ कल्याण ब्रांड एंबेसडर के समूह में शामिल हो गई है.
कल्याण ज्वैलर्स राजस्व के मामले में भारत के सबसे बड़े आभूषण ब्रांडों में से एक के रूप में उभरा है. इसने संयुक्त अरब अमीरात, कुवैत, कतर, ओमान समेत पश्चिमी एशिया में भी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई है. आज कंपनी के पास 121 बड़े फॉर्मेट वाले शोरूम का वितरण नेटवर्क है, 650 माई कल्याण कस्ट्मर सर्विस आउटलेट और मिनी डायमंड स्टोर्स का नेटवर्क भी है.

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account