साउथ एक्सटेंशन में कल्याण ज्वेलर्स लॉन्च करेगा फ्लैगशिप शोरूम

नई दिल्ली। नई दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन इलाके में एक नया लैंडमार्क शीघ्र ही जगमगाएगा। कल्याण ज्वेलर्स द्वारा यहा 28 सितंबर, 2018 को यहां अपना फ्लैगशिप शोरूम खोला जा रहा है। कंपनी की ओर से कहा यगा है कि 125 करोड़ रु. के निवेश के साथ, देश की इस राजधानी में स्थित यह शोरूम कल्याण ज्वेलर्स के 132 आउटलेट्स के वैश्विक नेटवर्क में यह शाही आभूषण होने का वादा करता है। साउथ एक्सटेंशन 1 में कल्याण ज्वेलर्स का यह फ्लैगशिप शोरूम 2 मंजिलों पर स्थित है, जहां पार्किंग के लिए पर्याप्त जगह है। इस शोरूम में ग्राहकों को आभूषण खरीदारी का वैयक्तिकृत अनुभव प्राप्त होगा, चूंकि इस शोरूम में भिन्न-भिन्न तरह के व्यापक आधुनिक एवं परंपरागत डिजाइन उपलब्ध हैं।

कल्याण ज्वेलर्स लिमिटेड के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक टी. एस. कल्याणारमन ने कहा कि पिछले चार वर्षों में, कल्याण ज्वेलर्स ने एनसीआर क्षेत्र में स्वयं को एक सबसे पसंदीदा आभूषण ब्रांड के रूप में स्थापित किया है। इस क्षेत्र में हमारी महत्वपूर्ण रूप से मौजूदगी है और यहां हमारे 8 शोरूम हैं और इस नये फ्लैगशिप शोरूम में किया गया भारी निवेश हमारी मौजूदगी बढ़ाने के प्रति हमारी वचनबद्धता को दोहराता है। हमारे फ्लैगशिप शोरूम की महत्वपूर्ण बात यह है कि हम अपने ग्राहकों को बेहतरीन मूल्य की पेशकश करते हैं और उन्हें सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले, विश्वस्तरीय डिजाइन्स उपलब्ध कराते हैं और हम ऐसा सेवा मानक उपलब्ध करायेंगे जो खरीदारी का यादगार अनुभव प्रदान करने हेतु परिकल्पित हैं।

बता दें कि ग्राहक यहां दैनिक उपयोग हेतु कल्याण ज्वेलर्स के अनेक डिजाइन्स एवं सेलेक्शंस तथा ब्राइडल वीयर एवं त्यौहारी मौकों के लिए कलेक्शंस प्राप्त कर सकते हैं। इस फ्लैगशिप शोरूम में ब्राइडल ज्वेलरी लाइन मुहुरत; तेजस्वी-पोल्की ज्वेलरी, मुद्रा – हाथ से तैयार किये गये प्राचीन आभूषण, निमाह – टेंपल ज्वेलरी, ग्लो-डांसिंग डायमंड्स, जिया – हीरे के गहने जैसे सॉलिटेयर, अनोखी – अनगढ़ हीरे, अपूर्वा – विशेष अवसरों पर पहने जाने वाले सॉलिटेयर, अंतरा – वेडिंग डायमंड्स, हेरा (हीरा) – डेली वियर डायमंड्स और रंग – बहुमूल्य रत्नाभूषण ग्राहकों को रोमांचित करेंगे।

कल्याण ज्वैलर्स की ओर से कहा गया है कि वर्तमान वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में, कल्याण ज्वेलर्स ने इंदौर, कानपुर, रांची, गुवाहाटी, नागपुर और बेंगलुरू में 10 शोरूम्स खोले हैं। दिल्ली में इस फ्लैगशिप शोरूम को खोला जाना इस वित्त वर्ष के दौरान 1000 करोड़ रु. के खर्च से 20 से अधिक शोरूम खोलने की इनकी विस्तार योजना का हिस्सा है। वर्तमान शोरूम का विस्तार अपनी आंतरिक जमा राशि के जरिए किया जा रहा है, जिसके लिए किसी भी बैंक से उधार नहीं लिया गया है या पूंजी मिश्रण नहीं किया गया है। बता दें कि आज, भारत और मध्य-पूर्व में कल्याण ज्वेलर्स के 132 शोरूम हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.