प्रमुख सुर्खियाँ :

Kansai Nerolac Paint ने लॉन्च किया Excel multi surface protection sheets

नई दिल्ली।  भारत की प्रमुख पेंट कंपनियों में से एक कंसाई नेरोलैक पेंट्स लि. (केएनपीएल) ने अपना सबसे नया और अभूतपूर्व इनोवेशन नेरोलैक एक्सल ‘‘मल्टी सरफेस प्रोटेक्शन शीट्स” पेश किया है। नेरोलैक ने लगातार कुछ नया करने और अपने प्रोडक्‍ट पोर्टफोलियो तथा ग्राहक जागरूकता अभियानों के माध्यम से बदलाव और पर्यावरण के प्रति संवेदनशीलता को बढ़ावा देने के लिये काम किया है।

 

नेरोलैक एक्सल ‘मल्टी-सरफेस प्रोटेक्शन शीट्स सच में एक अनोखा उत्पाद है। इसके लाभों में दुर्गंध को लेकर एंटी-बैक्टीरियल, एंटी-वायरल गुण, और आर्द्रता पर नियंत्रण शामिल हैं और इन शीट्स का इस्तेमाल घरों के भीतर विभिन्न सतहों पर किया जा सकता है, जैसे अलमारियाँ, पढ़ाई की टेबल, जूते रखने के रैक, दरवाजे की कुंडी, दूध की टोकरी, सीढ़ी, कूड़ेदान, आदि। यह शीट्स अमेज़न पर नेरोलैक ब्राण्ड स्टोर और पेंट बेचने वाली दुकानों पर दो सुविधाजनक आकारों और मूल्यों – ए4 (800 रू.) और ए2 (2000 रू.)में उपलब्ध हैं।

कंसाई नेरोलैक पेंट्स लि. के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री अनुज जैन ने कहा, ‘‘उपभोक्ताओं द्वारा ऐसे समाधान तलाशे जाने में बढ़त हो रही है, जो घर पर जीवन की गुणवत्ता को बेहतर बनाते हों। नेरोलैक एक्सल “मल्‍टी सरफेस प्रोटेक्‍शन शीट्स” घर की विभिन्न समस्याओं के लिये समाधानों की पेशकश के लिये बनाई गई हैं। ’’

 

 

 

 

 

 

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account