पाक प्रेम पड़ा सिद्धू पर भारी

 
नई दिल्ली। पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के बावजूद पाकिस्तान से बातचीत की पैरवी करने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर पहली गाज गिर गई है। सोनी टीवी ने उन्हें अपने बहुचर्चित ‘द कपिल शर्मा शो’ से हटा दिया गया है। सिद्धू इस शो के साथ स्थायी तौर पर जुड़े थे, लेकिन सूत्रों के मुताबिक, चैनल ने उन्हें रिजाइन करने के लिए कह दिया है। उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह शो में नजर आएंगी। ऐसी खबरें हैं कि कुछ समय से पाकिस्तान परस्त बयानों के चलते लगातार विवादों में घिरे सिद्धू को पहले से ही हटाने की तैयारी चल रही थी और ताजा घटना ने चैनल को कार्रवाई पर मजबूर कर दिया। हालांकि सोशल मीडिया पर सिद्धू को पंजाब कैबिनेट से हटाने की भी मांग तेज हो गई है। ट्विवटर पर #SackSidhuFromPunjabCabinet ट्रेंड कर रहा है।
पुलवामा हमले के बाद सिद्धू के विवादित बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स #KapilSharmaShow चला रहे थे। यूजर्स का कहना था कि तब तक शो नहीं देखा जाएगा जब तक चैनल सिद्धू को नहीं हटा देता। ‘माय नेशन’ ने इस संबंध में कपिल शर्मा से बात करने की कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सकता। वहीं शो के प्रोड्यूसर ने इस कार्रवाई को लेकर स्पष्ट जवाब नहीं दिया। हालांकि सूत्रों के मुताबिक, अर्चना पूरन सिंह ने शो के एपिसोड शूट करना शुरू कर दिया है।
जब चंडीगढ़ में नवजोत सिंह सिद्धू से जब पत्रकारों ने पूछा कि पाकिस्तान की इस हरकत पर आपका क्या कहना है? तो उन्होंने कहा कि जो घटना हुई है, वह कायरतापूर्ण है। हम उसकी निंदा करते हैं। आतंकवाद का कोई देश नहीं होता, आतंकियों का कोई मजहब नहीं होता, उनकी कोई जात नहीं होती। पुलवामा आतंकी हमला कायरतापूर्ण कार्रवाई है। इसका स्थायी समाधान बातचीत से निकालने की जरूरत है। कब तक जवान अपनी शहादत देते रहेंगे? कब  तक ये खून खराबा जारी रहेगा? लेकिन गालियां देने से कुछ नहीं होगा।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account