सिद्धार्थ साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं करीना

मुंबई: बॉलीवुड की जानी मानी फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर अपनी फिटनेस अपने बेटे तैमूर और अपने हॉट एंड सेक्सी लुक के लिए चर्चाओं में बनी रहती हैं। बॉलीवुड की बेबो इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ एक फिल्म के लिए सुर्ख़ियों में हैं। कहा जा रहा है की करण जौहर की इस फिल्म में बेबो अपने से कुछ साल छोटे एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएँगी।
तैमूर अली खान के बाद बेबो फिल्म वीरे दी वेडिंग में नज़र आने जा रहीं हैं। इस फिल्म के लिए करीना ने काफी मेहनत कर अपना फिगर मेंटेन किया है। सूत्रों के मुताबिक करीना इस फिल्म के बाद तुरंत ही दूसरी फिल्म करेंगी। फिल्म में करीना इंडस्ट्री के यंग, कूल, डैशिंग अटर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस करती नज़र आएँगी। सिद्धार्थ के साथ करीना पहली बार बड़े पर्दे पर नज़र आने जा रही हैं। कहा जा रहा है की करीना करण जौहर कोई रोमांटिक फिल्म का हिस्सा बनेंगी और सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके हीरो होंगे। खबर की माने तो वीरे दी वेडिंग के बाद की फिल्म की तैयारी भी शुर हो गई है।
जानकारी के मुताबिक ये तय है कि अलगी फिल्म रोमांटिक जॉनर की होगी। पिछले दिनों ये भी खबर है आई थी कि करीना को शाहरुख़ खान के साथ फिल्म सैल्यूट में कास्ट किया गया है। भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म में पहले आमिर खान थे लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म से हटने का का फैसला किया। अब देखना यह है की क्या करीना अगली फिल्म सिद्धार्थ के साथ करेंगी और क्या यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाती है की नहीं।

 

दीप्ति अंगरीश

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account