प्रमुख सुर्खियाँ :

राजपूत करणी सेना ने दिया अल्टीमेटम, आखिर क्या है फिल्म पृथ्वीराज में ? जानें पूरी रिपोर्ट

नई दिल्ली। सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जीवनी पर बन रही फिल्म को सम्मानजनक नाम देना चाहिए। ऐसा कहना है राजपूत करणी सेना का। पूरी जानकारी लेते हैं इस रिपोर्ट में।

मुंबई पुलिस से यशराज फिल्म्स के खिलाफ कार्यवाही

राजपूत करणी सेना ने मुंबई पुलिस से यशराज फिल्म्स के खिलाफ कार्यवाही की है। सेना ने पुलिस से निवेदन किया है। और यशराज फिल्म्स के नाम अल्टीमेटम जारी किया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपालसिंग मकराना, श्री राजपूत करणी सेना मुंबई ने यशराज फिल्म्स से वीर योद्धा – सम्राट पृथ्वीराज चैहान के जीवनी पर आधारित निर्माणाधीन फिल्म को सम्मानजनक तथा यथोचित नाम देने की मांग की है।

क्या कहती है राजपूत करणी सेना ?

करणी सेना का कहना है कि यदि सम्राट पृथ्वीराज चौहान के मान-सम्मान के साथ कोई खिलवाड किया गया, तो करणी सेना अपने हिसाब से मामले का निपटारा करेगी। उल्लेखनीय है कि सम्राट पृथ्वीराज चैहान जयंती के अवसर पर श्री राजपूत करणी सेना मुंबई ने यशराज फिल्म्स के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए मुंबई पुलिस से निवेदन करने का प्रस्ताव पारित किया गया।

जानिए प्रस्ताव को

प्रस्ताव के अनुसार करणी सेना ने मुंबई पुलिस के पास यशराज फिल्म्स के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। इस निवेदन के साथ ही करणी सेना ने यशराज फिल्म्स के नाम अल्टीमेटम जारी किया है। राजपूत करणी सेना के मुंबई अध्यक्ष दिलीप राजपूत ने कहा है कि सम्राट पृथ्वीराज चैहान के मामले में कोई समझौता बर्दाश्त नही किया जाएगा। सम्राट पृथ्वीराज चैहान राष्ट्र गौरव है , हमारे अस्मिता के प्रतिक है।

राजपूत करणी सेना मुंबई के अध्यक्ष की सुनें

दिलीप राजपूत के अनुसार फिल्म निर्माताओं के लिए फिल्म केवल मनोरंजन और धन संचय का साधन है। फिल्म को मसालेदार बनाने के चक्कर में में इतिहास को तोड़ मरोड़ कर प्रस्तुत करते हैं। जो फिल्म निर्माता फिल्म को सही नाम न दे सके, उससे फिल्म में क्या परोसा जाएगा। इस विषय में आशंका उत्पन्न होना स्वाभाविक ही है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account