वीट ने बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन को बनाया ब्रांड एम्‍बेस्‍डर

नई दिल्ली। बाल हटाने वाले उत्‍पादों में वैश्विक अग्रणी वीट® अब भारत में मेल ग्रूमिंग सेगमेंट में एक नया कीर्तिमान स्‍थापित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। वीट ने भारतीय बाजार में वीट मेन हेयर रिमूवल क्रीम को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। कंपनी ने वीट मेन के लिए लोकप्रिय बॉलीवुड स्‍टार कार्तिक आर्यन को एक नई विज्ञापन फिल्म # FindYourSexy के साथ ब्रांड एम्‍बेस्‍डर बनाने का ऐलान भी किया है। नया उत्‍पाद उन पुरुषों के लिए वन-स्‍टॉप समाधान है, जो बिना किसी परेशानी के अपने शरीर को साफ और चिकना बनाने की इच्‍छा रखते हैं।

वीट फॉर मेन के लॉन्‍च पर बोलते हुए, पंकज दुहान, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, RB हेल्‍थ साउथ एशिया ने कहा, “आज के आधुनिक पुरुष ग्रूमिंग के महत्‍व को समझते हैं और वह इसके लिए अपने कदम आगे बढ़ाने से हिचकिचाते भी नहीं हैं। साफ और चिकने लुक के लिए शरीर के बालों को हटाने की इच्‍छा रखने वाले पुरुषों की बढ़ती संख्‍या से भी यह स्‍पष्‍ट तौर पर दिखाई देता है। वे भी अधिक आकर्षक दिखना चाहते हैं और इसके लिए वह प्रयास करने के लिए भी तैयार हैं।”

दिलचस्‍प बात यह है कि, इनमोबी द्वारा किए गए एक स्‍वतंत्र अध्‍ययन के आधार पर, 18 से 24 आयु वर्ग की 60 प्रतिशत युवा महिलाएं ऐसे पुरुषों के साथ रहना पसंद करती हैं, जिनके शरीर पर बाल नहीं होते हैं। इस अंतरदृष्टि के साथ हमें बाजार में बहुत अधिक संभावनाएं दिखाई देती हैं और इस श्रेणी में प्रवेश करने एवं वीट मेन हेयर रिमूवल क्रीम को लॉन्‍च करते हुए हम काफी उत्‍साहित हैं। इसे विशेषरूप से उन पुरुषों के लिए तैयार किया गया है, जो साफ और चिकना लुक पसंद करते हैं।

इस रेंज के लिए ब्रांड एम्‍बेस्‍डर के रूप में कार्तिक आर्यन का वीट परिवार में स्‍वागत करते हुए हमें काफी खुशी है। कार्तिक का भरोसेमंद व्‍यक्तित्‍व और उनका यूथ आइकन स्‍टेट्स हमें अपने टार्गेट ऑडियंस के साथ अच्‍छी तरह से जुड़ने में मदद करेगा और हम एक बेहतर भागीदारी के लिए तत्‍पर हैं।

उत्‍पाद के बारे में बोलते हुए, वीट फॉर मेन के ब्रांड एम्‍बेस्‍डर कार्तिक आर्यन ने कहा, “हेयर रिमूवल प्रोडक्‍ट्स में वीट एक ऐतिहासिक ब्रांड है और मैं नए वीट मेन रेंज उत्‍पादों के साथ जुड़कर काफी रोमांचित हूं। मैं खुद साफ और चिकना लुक पसंद करता हूं और देख रहा हूं कि यह ट्रेंड तेजी से काफी लोकप्रिय हो रहा है। मैं नए विज्ञापन FindYoursexy के लिए काफी उत्साहित हूं, जो पुरुषों को नए उत्‍पाद को उपयोग करने और यह उनके लिए क्‍या काम करता है यह देखने के लिए प्रोत्‍साहित करता है।”

एसोचैम की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, भारत की मेल ग्रूमिंग इंडस्‍ट्री 45 प्रतिशत की वार्षिक वृद्धि दर से आगे बढ़ रही है। दिलचस्‍प बात यह है कि, इनमोबी द्वारा किया गया स्‍वतंत्र सर्वेक्षण बताता है कि न केवल पुरुष, बल्कि महिलाएं भी बिना बालों वाले पुरुषों को पसंद करती हैं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account