रीबॉक के नए कैम्पेन ‘शी गॉट री’ में दिखाई देंगी कटरीना कैफ

नई दिल्ली। फिटनेस और लाइफस्टाइल के अग्रणी ब्रांड रिबॉक ने अपनी ब्रांड एंबेसडर कैटरीना कैफ के साथ नए कैंपेन को पेश किया है। नया कैंपेन ‘शी गॉट री’ फिटनेस का एक जश्‍न है और इसमें उन असंख्य तरीकों को दर्शाया गया है, जिसमें आप अपनी ऊर्जा का उपयोग कर सकते हैं और आप जहां भी हों, वहां फिट होने का आनंद उठा सकते हैं।

प्योर मूव ब्रा और ‘मीट यू देयर’ कलेक्‍शन जैसे प्रोडक्‍ट इनोवेशन, या इट्स नॉट्स ए मैन्स वर्ल्ड जैसे कैंपेन के माध्‍यम से, रीबॉक दुनिया भर की महिलाओं को फिटनेस की अपनी व्यक्तिगत अभिव्यक्ति को खोजने के लिए प्रेरित करता है।

अब, कैटरीना के साथ ‘शी गॉट री’ जैसे जोरदार कैंपेन के साथ, रिबॉक लगातार फिटनेस हासिल करने की अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूत बनाने का प्रयास कर रहा है। आकर्षक संगीत और प्रभावशाली गीत के साथ पेश किए गए कैंपेन के वीडियो में कैटरीना ने अपनी ऊर्जा और उत्साहपूर्ण दिनचर्या को प्रदर्शित किया है, इसमें उन्‍हें दौड़ते, फर्राटा लगाते, मुड़ते, नाचते और मुक्केबाजी करते हुए दिखाया गया है।

कैटरीना ने कहा, “मैं रीबॉक जैसे ब्रांड के साथ जुड़ने के लिए रोमांचित हूं, यह ब्रांड हमेशा से लोगों को अपने आप को सबसे फिट रखने को प्रेरित करने के लिए प्रयासरत रहा है। ‘शी गॉट री’ कैंपेन सभी को अपने भीतर के “री” को खोजने के लिए प्रोत्साहित करते हुए इसी सोच को मजबूती प्रदान कता है। ‘री’ की यह खोज वास्‍तव में फिट रहने की खुशी और जोश है।”

अपने इस सहयोग पर बात करते हुए, श्री सुनील गुप्‍ता, ब्रांड डायरेक्‍टर, रीबॉक इंडिया ने कहा, “यह सिर्फ मांसपेशियों के खिंचाव के साथ पसीना बहाने वाली जगह नहीं है, बल्कि यह एक ऐसी जगह है जहां जिम में, बाहर और सभी जगह जगह मूवमेंट की प्राकृतिक खुशी दिखाई देती है। “शी गॉट री” अभियान के माध्यम से, हम महिलाओं को अपने भीतर की फिटनेस प्राप्‍त के लिए प्रेरित करने की उम्मीद करते हैं।”

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account