प्रमुख सुर्खियाँ :

पीतांबरी प्रोडक्ट ने क्लेंज नैनो वॉश डिटर्जेंट बाजार में उतारा

नई दिल्ली। भारत में पहली बार पितांबरी के आरएंडडी विभाग ने नैनो की मदद से सिल्वर पावर वॉशिंग तकनीक के साथ एक डिटर्जेंट पाउडर क्लेंज नैनोवॉश को बाजार में पेश किया है। स्वच्छता के प्रति जागरूक ग्राहकों विशेष रूप से गृहणियों के लिए परिवार का स्वास्थ्य एवं कपड़े की स्वच्छता हमेशा से एक चिंता का विषय रही है और पीतांबरी द्वारा बनाया गया यह उत्पाद इन सभी पैरामीटर पर खरा उतर रहा है, कंपनी के विपणन निदेशक परीक्षित प्रभुदेसाई का यह दावा है।
पीतांबरी समूह के नेशनल सेल्स मैनेजर अमर दिघे ने बताया कि उच्च गुणवत्तायुक्त डिटर्जेंट पाउडर की तुलना में क्लेंज नैनोवॉश को आधुनिक नैनो तकनीक से बनाया गया है जिसमें एंटीबैक्टीरियल गुणों से युक्त नैनो आकार के सिल्वर कण डाले गए हैं जो कपड़े में से 99% बैक्टीरिया मारते हैं और दुर्गंध मिटाते हैं तथा कपड़ों को लंबे समय तक तरोताजा और स्वच्छ बनाए रखते हैं। वैज्ञानिक दृष्टिकोण से कपड़ों की दुर्गंध उनमें मौजूद पसीना और बैक्टीरिया के आपस में मिलने से उत्पन्न होती है। ये बैक्टीरिया विभिन्न चर्म रोगों का कारण बन सकते हैं।
पीतांबरी समूह सीनियर मार्केटिंग मैनेजर वैभव गोमसे ने बताया कि नैनो आकार के सिल्वर कणों को पूरी दुनिया में प्रभावी जीवाणुरोधी (रोगाणु को मारने वाले) के रूप में जाना जाता है। भारत में पहली बार ाीतांबरी कंपनी ने क्लेंज नैनोवॉश में इन सिल्वर कणों का इस्तेमाल किया है और अपने ग्राहकों के लिए “स्वस्थ डिटर्जेंट” की धारणा पेश की है। स्वस्थ खोज को अपना उद्देश्य बनाते हुए पीतांबरी कंपनी अपने कई डिवीजनों जैसे होमकेयर, हेल्थकेयर, ऐग्रीकेयर, आयल और फूडकेयर, सोलर केयर तथा डिजिकेयर के माध्यम से पिछले 30 सालों से ग्राहकों की सेवा कर रही है। क्लेंज नैनोवॉश की शक्ति के साथ न दाग, न बैक्टीरिया!!!!

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account