कृति खरबंदा के इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन फॉलोअर्स हुए

मुंबई। अभिनेत्री कृति खरबंदा फिलहाल अभी काफी खुशहाल मूड में हैं। उनकी पिछली दो फिल्में हाउसफुल 4 और पागलपंती दोनों ने अच्छी कमाई की है और उनके पास इस साल कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। खूबसूरत अभिनेत्री जो बॉलीवुड में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है, अपने फैशन के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री अपने हर लुक के साथ कातिलाना है। हाल ही में अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन फॉलोवर्स हो चुके है. उन्होंने मिल रहे इस प्यार के लिए अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद दिया हैं।

कृति खरबंदा ने बॉलीवुड में काफी सफल और लंबा सफर तय किया है और इस इंडस्ट्री में अपना नाम खुद बनाया है। लाखों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर अपने जीवन के बारे में हमेशा से खुली रही हैं, अपने प्रशंसकों को अपनी निजी जिंदगी से जोड़े रखने वाली, अपनी खूबससूरत तस्वीरों, अपने काम की परियोजनाओं से अनदेखे बीटीएस पिक्चर्स / वीडियो के जरिए । उनके प्रशंसकों ने हमेशा उनसे प्यार किया है कि वह कितनी वास्तविक हैं और उन्होंने कृति का उनकी पूरी यात्रा में समर्थन किया है। इस दुर्भाग्यपूर्ण लॉकडाउन अवधि के दौरान भी, कृति सकारात्मक तस्वीरें पोस्ट करके और घर पर अपने जीवन के बारे में अपडेट करके अपने प्रशंसकों के लिए खुशी फैला रही हैं।

सोशल मीडिया सेंसेशन जिन्होंने एक और उपलब्धि हासिल करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स कर लिए है, इस खुशी को जाहिर करते हुए उन्होंने अपने इंस्टा परिवार के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है “

Leave a Reply

Your email address will not be published.