लालू का पीएम पर तंज, कहा- मैं ट्विटर का बेटा हूं

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल अपने ताजे ट्वीट में लालू प्रसाद यादव ने तंज भरे लहजे में खुद को ट्विटर का बेटा बताते हुए लिखा है, आप मुझे रिट्वीट नहीं करेंगे, तो मैं कहां जाऊंगा?’इसके साथ ही राजद सुप्रीमो ने भाजपा के चुनाव चिह्न कमल को लेकर भी ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, कमल का फूल ऑल्वेज बनाविंग अप्रैल फूल. रहना कूल ना करना भूल, चटाना धूल. लालू प्रसाद यादव का यह ट्वीट पीएम मोदी पर कटाक्ष के तौर पर देखा जा रहा है.
दरअसल, इससे पहले शनिवार को गुजरात के महिसागर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने जनता से इमोशनल अपील की थी. उन्होंने खुद को गुजरात का बेटा बताते हुए कहा था. आप बताइए ये नरेंद्र मोदी आपको प्रधानमंत्री लगता है या आपके घर का बेटा? मैं आपके हर सुख दुख के समय आपके पास दौड़ा-दौड़ा चला आता हूं या नहीं? मैं आपके घर का नरेंद्र मोदी हूं, पीएम नरेंद्र मोदी नहीं. पीएम ने कहा था, मैं गुजरात का, आपके घर का बेटा हूं. आप लोग मेरा साथ नहीं देंगे तो मैं कहां जाऊंगा. पीएम मोदी ने गुजरात की जनता से अपील करते हुए कहा था कि मुझे गाली देने वालों पर आप वोट से चोट करिए. पीएम के इसी बयान पर लालू ने ट्वीट के जरिये तंज कसा हैं.
वहीं, लालू के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, आजकल कोई आपको पूछ नहीं रहा है क्या? वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, आप पूछते हैं कहां जाएंगे, चारा खाने या तिहाड़ जेल जा सकते हैं ना! उधर, एक दूसरे यूजर ने लिखा, जिनका चारा खाए हो, वो ही आपको रिट्वीट करेंगे.

(साभार: प्रभात खबर)

Leave a Reply

Your email address will not be published.