प्रमुख सुर्खियाँ :

एलजी इंडिया ने कोरियाई युद्ध में शामिल भारत के महान सैनिकों का आभार व्यक्त किया

नई दिल्ली। कोरियाई युद्ध में शामिल जाबांज सैनिकों के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के प्रयास में, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने आज भारत के उन तमाम बहादुर सैनिकों को प्रसन्न किया जिन्होंने 1950 से 1953 के बीच हुए कोरियाई युद्ध में भाग लिया था। भलाई और अच्छे स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, दक्षिण कोरियाई प्रमुख ने बहादुर भारतीय सैनिकों और उनके परिवारों को एलजी एयर प्यूरिफायर और एलजी वॉटर प्यूरिफायर प्रदान किये। यह समाज के लिए कुछ अच्छा करके लोगों के जीवन को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने के लिए कंपनी के प्रमुख मूल्यों का एक प्रतिबिंब है।
इस पर टिप्पणी करते हुए एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर किम की वान ने कहा कि हम एलजी में एक जिम्मेदार पारिस्थितिक तंत्र बनाने में विश्वास करते हैं, जो सीधे समाज और व्यापार को प्रभावित करता है। कोरियाई युद्ध एक ऐसी घटना थी, जिसने लोगों के जीवन पर एक बड़ा प्रभाव डाला था। कोरियाई युद्ध के दौरान युद्ध में लड़ने वाले योद्धाओं को उनकी बहादुरी और बलिदान के लिए प्रशंसा का टोकन देना हमारे लिए एक सम्मान है। हमें उनके बलिदानों को कभी भी भूलना नहीं चाहिए और उनकी भलाई के लिए जो भी संभव हो, करना चाहिए। ऐसी पहलों के माध्यम से, एलजी उपभोक्ताओं के लिए एक सतत् दुनिया बनाने के लिए अपनी खोजपरक तकनीक प्रदान करना चाहता है।
इस अवसर पर भारत में कोरिया के राजदूत शिन बोंगकिल ने कहा कि भारत और कोरिया शुरूआत से ही एक विशेष संबंध साझा करते हैं और एक-दूसरे का समर्थन करते हैं। बहादुर भारतीय सैनिकों ने कोरियाई युद्ध के दौरान क्षेत्र में शांति बहाल करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और हम उनके योगदान के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं। हम उस कठिन समय के दौरान कोरियाई सेनाओं के साथ खड़े होने वाली बहादुर भारतीयों को सम्मान देने के लिए एलजी इंडिया की इस पहल का स्वागत करते हैं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account