क्लियोपैट्रा स्पा सैलून द्वारा मनाया गया समर कूल फेस्टिवल

नई दिल्ली। इस समर स्किन की फ़िक्र छोड़ के समुद्र की पोशक्ता से रूबरू करवाने के लिए क्लियोपेट्रा स्पा एंड सलॉन की ब्यूटी, वेलनेस एंड मकेवर्सओवर्स एक्स्पर्ट रिचा अगरवाल ने समर स्किन रीपेयर बॉटनिकल और एक्वा ब्यूटी बार लॉंच किया। कार्यक्रम के दौरान चिलचिलाती गर्मी को दूर भगाते हैल्थी पेय और ओर्गेनिक समर शेक्स भी लॉंच किए गए जो की समर मूड को एंजोय करने के माध्यम से तेयार किए गए थे । एक्वा और ग्रीन ब्यूटी से भरपूर थेरेपीज का ब्यूटी, वेलनेस एंड मकेओवर्स एक्स्पर्ट रिचा अगरवाल ने अनावरण किया। इस दौरान प्रेस कॉन्फ़्रेन्स को सम्बोधित करने के लिए रिचा अगरवाल के साथ युएस स्थित सी प्लांट टेक्नोलोजी और सी वीड स्किन केयर ट्रिटमेंट्स एंड कोस्मेटिक्स में विख्यात रिपेचेज इंडिया की डायरेक्टर और कोस्मेटोलोंजिस्ट, इंटरनेशनल स्किन केयर एक्स्पर्ट बिक्रम सपरा और अर्पिता दास मौजूद रहे, इस मौके पर मिसेस इंडिया – प्राइड ऑफ़ नेशन २०१८ ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हुए समर ब्यूटी थेरपीएस और मकेवर्स ट्राई किये ।
इस दौरान रिचा अगरवाल ने मेकओवर ट्रेंड्ज़ की नई रेंज लॉंच की, जिसमें ख़ास कर बीच के लिए आयस्लेंड, ट्रॉपिकल, ब्लू पैरडाइस और अल्टीमेट पूल पार्टी स्टाइल लुक्स शोकेस किए । जिसमें ग्लैमर का सिज़लिंग तड़का लगाया गया। कार्यक्रम के दौरान रिचा अगरवाल ने बताया कि हम लोगों को एक ऐसी लाइफस्टाइल से प्रेरित करना चाहते है जो कि ओर्गेनिक, बोटनिकल और समुद्र की गुणवत्ता से प्रेरित हो । साथ ही बताना चाहते है कि ख़ूबसूरती वहीं होती है जो प्रक्रति की देख रख में हो । हम लोगों की उस दिशा ले जाना चाहते है जहां कोई भी ब्यूटी प्रोडक्ट जानवरों पर टेस्ट किया बिना नेचुरल और एक्वा फ़्रेंड्ली हो। ग़र्मियों के दौरान होने वाली स्किन और हेयर पीड़ा को एक्वा के शांत अनुभव से बेहतर करने की कोशिश की है, जिसके लिए क्लियोपेट्रा ने महीनेभर तक ब्यूटी एंड वेलनेस कैम्पेन का आयोजन किया जिसमें लोगों को ब्यूटी एंड स्किन केयर रिज़िम से रूबरू करवाया गया। जिससे वे उन सभी नेचुरल तरीक़े से ख़ुद की अंदरूनी और बाहरी सुंदरता का ध्यान रख सके।
क्लियोपेट्रा टीम की मेकोवर एक्स्पर्ट हरवीन कथूरिया ने नेचुरल प्रॉडक्ट्स के ज़रिए बोटनिकल, पूल पार्टी और ग्रीन मेकओवर्स शोकेस किए। ये महीने भर चलने वाले कैम्पेंस कुछ चुनिंदा प्रॉडक्ट्स से नेचुरल, वेगांन फ़ूड का चुनाव, ओर्गेनिक प्लांटिंग के फ़ायदें, समुद्र से प्रेरित और ग्रीन तरीक़ों से अपने यौवन और ख़ूबसूरत को बढ़ावा देने के लिए लाइव प्रेज़ेंटेशन दी गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.