लाईकी दुनिया में सबसे ज्यादा डाउनलोड किए जाने वाला ऐप

नई दिल्ली। अग्रणी शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म, लाईकी लगातार दूसरी बार दुनिया में 10 सबसे ज्यादा डाउनलोड किए जाने वाले ऐप्स की सूची में आया है। सेंसर टॉवर द्वारा जारी नए डेटा के अनुसार, लाईकी दुनिया में डाउनलोड किए जाने वाले नॉन-गेमिंग ऐप्स में छठवें स्थान पर आया है। इससे पूर्व दिसंबर, 2019 में सेंसर टॉवर ने लाईकी को छठवां सर्वाधिक डाउनलोड किया जाने वाला ऐप घोषित किया था। यह नई रिपोर्ट इस बात की पुष्टि करती है कि लाईकी का यह विजय अभियान जारी है और दुनिया में इसकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। लाईकी की वृद्धि में भारत ने महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

 

#Likeedreams एक फ्लैगशिप अभियान है, जो प्रतिभाशाली लाईकी यूज़र्स को तलाशकर उन्हें सपोर्ट प्रदान करने पर केंद्रित है, ताकि वो अपने सपनों के साथ समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाल सकें। #KillTheChill का लॉन्च जनवरी 2020 में किया गया था। इस अभियान में यूज़र्स को अपने विंटरवियर तथा कंबल बेघर लोगों को डोनेट करने की प्रेरणा दी गई। #1km1day अभियान लोगों को सेहतमंद जीवनशैली अपनाकर फिट रहने की प्रेरणा देने के अपने अद्वितीय दृष्टिकोण के लिए मशहूर हुआ।

 

सिंगापुर स्थिति बीगो टेक्नॉलॉजी पीटीई लिमिटेड ने 2017 में लाईकी का लॉन्च किया और छोटी सी अवधि में ही यह ऐप युवाओं की आवाज बन गया। लाईकी ने समय समय पर अद्वितीय फीचर्स, फंक्शनलिटीज़ एवं अभियान लॉन्च किए हैं, जो भारतीय ग्राहकों को बहुत पसंद आए हैं। भारत में लाईकीयर्स ने जिन अभियानों को पसंद किया है, उनमें #Likeedreams, #KillTheChill, #1km1day आदि हैं। उपरोक्त वर्णित सभी अभियान उदारता को प्रोत्साहित करते हैं और ग्राहकों को सकारात्मक कार्य करने की प्रेरणा देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.