लिवॉन ने ऑल गर्ल्स कोरियन पॉप (K-Pop) बैंड की तलाश शुरू की

नई दिल्ली। अपने ज़िंदादिल, जीवंत और स्टाइलिश उपभोक्ताओं के लिए बिल्‍कुल नए और आकर्षक अनुभवों में हमेशा उनका साथी बने रहने के सिद्धान्‍त के अनुरूप, लिवॉन ने भारत के पहले ऑल गर्ल्स कोरियन पॉप (K-Pop) बैंड की तलाश शुरू कर दी है। भारत में इस जोनर में बढ़ रहे लगाव को पहचान कर, लिवॉन अंतर्राष्ट्रीय म्यूजिक चैनल 9XO के साथ साझेदारी में इंडिया’ज टॉप के-पॉप स्‍टार्स की तलाश कर रहा है। वैश्विक मनोरंजन सर्किट में के-पॉप जोनर ने काफी रोमांच पैदा किया है और इसने दुनियाभर की नई पीढ़ी के बीच अपार लोकप्रियता हासिल की है। के-पॉप स्टार्स के प्रमुख ग्‍लोबल इंफ्लुएंसर बनने और दुनियाभर के फैशन ट्रेंड्स को स्वरूप देने की क्षमता के कारण, स्टाइलिंग इस जोनर में किसी भी उभरती प्रतिभा के लिए सबसे अधिक महत्वपूर्ण हो गया है। इसलिए, लिवॉन न केवल गाने की योग्यता पर ध्यान केंद्रित करेगा बल्कि प्रतिभागियों को अद्भुत के-पॉप लुक देने के लिए उन्‍हें निखारेगा।

कोशी जॉर्ज, चीफ मार्केटिंग ऑफ़िसर, मैरिको लिमिटेड, ने लॉन्‍च के बारे में कहा कि, के-पॉप की बढ़ती लोकप्रियता और हमारे उपभोक्ताओं का इसके प्रति लगाव को देखकर हमें 9XO के साथ साझेदारी में इंडिया’ज टॉप के-पॉप स्‍टार्स शुरू करने की प्रेरणा मिली। इस प्रॉपर्टी के साथ, हम अपने उपभोक्ताओं को उनके के-पॉप के प्रति प्‍यार को दर्शाने का और स्टालिंग और परफौर्मेंस पर उन्‍हें मार्गदर्शन देने का अवसर देना चाहते हैं क्योंकि वे भारत में पहली बार के-पॉप गर्ल्स म्यूजिक एल्बम बनाने की दिशा में कार्यरत हैं। के-पॉप केवल संगीत के बारे में नहीं है, बल्कि इस बारे में भी है कि परफॉर्म करते समय हम कैसे लगते हैं क्‍योंकि लिवॉन का उद्देश्य अपने उपभोक्ताओं के लिए उन्‍हें सबसे शानदार ढंग से सबके सामने लाना है।

भारत में सभी के-पॉप के दीवानों के लिए खुले, इस टैलेंट हंट का लक्ष्य देश के बहतरीन के-पॉप टैलेंट को ढ़ूँढ़ना और उन्‍हें तराशना है। चुनी हुई 5 भारतीय लड़कियों के बैंड को उनका के-पॉप म्यूज़िक वीडियो रिकॉर्ड करने और उसे 9XO के साथ ऑन-एयर रिलीज़ करने का मौका मिलेगा। लिवॉन के इंडिया’ज टॉप के-पॉप स्‍टार्स की शुरूआत गुवाहाटी और शिलांग में ग्राउंड ऑडिशन के साथ होगी, और उसके बाद मुंबई में विजेताओं का चयन कर मेंटरिंग की जाएगी। इस बैंड को चुनने और इस पूरी प्रक्रिया के दौरान उन्‍हें मेंटर करने के लिए, लिवॉन ने पूर्वोत्‍तर क्षेत्र के लोकप्रिय संगीतकारों एलोबो नागा, एल्यून तेत्सेओ और कुवेलु तेत्सेओ के साथ साझेदारी की है। लिवॉन 9XO इंडिया’ज टॉप के-पॉप स्‍टार्स हंट का प्रमोशन समूचे 9XO और 9XM के ऑन-एयर प्रोमोज़ और उनके डिजिटल चैनलों पर किया जाएगा। इस टैलेंट हंट को डिजिटल और सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर भी प्रमोट किया जाएगा।


इस पहल पर टिप्पणी करते हुए, श्री पवन जेलखानी, मुख्य राजस्व अधिकारी, 9X मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “हमारे अंतर्राष्ट्रीय संगीत चैनल 9XO ने हमेशा दर्शकों को शानदार संगीत खोजने में मदद की है। के-पॉप आज युवाओं के लिए संगीत है, यह हंट योग्य और प्रतिभाशाली गायकों के लिए एक उपयुक्त मंच है। हमें लिवॉन के साथ साझेदारी करके और लिवॉन 9XO इंडिया’ज टॉप के-पॉप स्‍टार्स को पेश करके बहुत खुशी हो रही है। हम ऐसा कंटेंट बनाने में विश्वास करते हैं जो अनूठा और अलग है; इसलिए हम भारत के पहले ऑल-गर्ल के-पॉप बैंड के लिए इस हंट को प्रस्तुत कर रहे हैं। मुझे विश्वास है कि यह टैलेंट हंट सफलता की एक और कहानी होगी जोकि 9X मीडिया में ऑडियंस ब्रांड कनेक्ट डिवीजन के साथ होने का इंतजार कर रही है।”

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account