अहिल्याबाई होल्कर के आदर्श हमें सीख देते हैं : मनोज तिवारी

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने कहा लोकमाता अहिल्याबाई होल्कर के आदर्श हमें न्याय, धर्म के रास्ते पर चलकर मानवीय मूल्यों के प्रति संवेदनशील बनाते हैं और जो लोग इन आदर्शों पर चलते है वह महापुरुषों की विरासत और परंपरा की पहचान बन जाते हैं जो समाज महापुरुषों के आदर्शों का अनुपालन करता है। उसकी आने वाली पीढ़ियां इतिहास के पन्नों पर देश प्रेम और मानवीय मूल्यों का एक अध्याय बनकर अपनी जगह बनाती हैं। श्री तिवारी ने लोकमाता अहिल्याबाई होल्कर सेवा संघ द्वारा करावल नगर में आयोजित एक सामाजिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं।
सांसद मनोज तिवारी ने उपस्थित गडरिया समाज के सैकड़ों लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बरसों बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में ऐसी शासन व्यवस्था कायम हुई है जो पूरे देश के सभी समाजों को साथ लेकर एक मजबूत राष्ट्र के निर्माण की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा बरसों देश ऐसे कुशासन के दौर से गुजरा है जिसमें न्याय धर्म और मानवीय मूल्यों को ताक पर रखकर देश को जाति पंथ और क्षेत्रीयता मे बांट कर सत्ता की राह तैयार की गई लेकिन वर्तमान में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने हर समाज को मजबूत कर राष्ट्रवाद की स्थापना करने के लिए सत्ता को माध्यम बनाया है।

मनोज तिवारी ने समाज के सैकड़ों प्रतिष्ठित लोगों से आह्वान किया कि हम सब मिलकर लोकमाता अहिल्याबाई होल्कर के आदर्शों पर चलकर न्याय धर्म और मानवीय मूल्यों को मजबूत कर एक आदर्श राष्ट्र की स्थापना में अपना योगदान दें तभी लोकमाता को सच्ची श्रद्धांजलि और हमारे महापुरुषों की परंपरा की विरासत की रक्षा होगी।

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account