फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा हुए सम्मानित

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ब्रॉडवे वर्ल्ड इंडिया अवार्डस में ‘मुगल-ए-आजम : द म्यूजिकल’ के लिए सर्वश्रेष्ठ मौलिक परिधान डिजाइन के लिए पुरस्कार जीता है.’मुगल-ए-आजम’ में 600 ड्रेस डिजाइन करने वाले फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा हुए सम्मानित.

मुंबई: फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ब्रॉडवे वर्ल्ड इंडिया अवार्डस में ‘मुगल-ए-आजम : द म्यूजिकल’ के लिए सर्वश्रेष्ठ मौलिक परिधान डिजाइन के लिए पुरस्कार जीता है. मल्होत्रा ने कहा, यह मेरे करियर का 35वां पुरस्कार है और मैं बहुत अभिभूत हूं. यह पहली बार है जब मैंने एक संगीत नाटक के लिए डिजाइन किया और इसके लिए पुरस्कार पाना मर्मस्पर्शी है. इस संगीत पर काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा है और यह दिलचस्प इसलिए भी है, क्योंकि इसके लिए 600 वेशभूषा की आवश्यकता थी.
‘मुगल-ए-आजम : द म्यूजिकल’ दिल्ली के दर्शकों के लिए वापस आ रहा है. यह एक से 11 फरवरी तक जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित होगा. यह इसका 100वां प्रदर्शन है. हाल ही में मनीष मल्होत्रा के लिए करीना रैम्प पर उतरीं और अपने अंदाज से सबका दिल जीत लिया था. शो-स्टॉपर बनीं करीना के कई वीडियो और तस्वीर मनीष ने इंस्टाग्राम पर साझा की थी.

 

 

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account