मैसी फर्ग्यूसन ने ट्रैक्टर ग्राहकों के लिए मेगा लकी ड्रॉ का आयोजन किया

लखनऊ ।  टैफे – मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर्स ने एक मेगा कस्टमर मीट का आयोजन किया, जिसमें सौ से ज्यादा भाग्यशाली विजेताओं को सोने के सिक्के, मोटरसाइकल, टीवी एवं स्मार्टफोन जैसे अनेक पुरस्कार दिए गए। लखनऊ के वृंदावन कॉलोनी ग्राउंड्स में आयोजित इस समारोह में लगभग 1700 लोगों ने हिस्सा लिया। दिन का आकर्षण थे अति प्रसन्न और उत्साहित उरई, जालौन जिले के श्री भानु प्रताप, जिन्होंने जीता मैसी फर्ग्यूसन 5118 ट्रैक्टर, सब-20 एच.पी. श्रेणी में टैफे द्वारा किया गया नया लॉन्च।

मैसी फर्ग्यूसन के लकी ड्रॉ में दो भाग्यशाली विजेताओं में से प्रत्येक ने एक मोटरसाइकल, 3 भाग्यशाली विजेताओं ने एल.ई.डी टीवी तथा 5 विजेताओं ने लेटेस्ट स्मार्टफोन जीते। सीज़न गोल्ड स्कीम के तहत (सितंबर-नवंबर 2019 में बेचे गए ट्रैक्टरों के मालिकों के लिए) कानपुर के श्री राम स्वरूप कटियार को 100 ग्राम सोने का सिक्का, 11 ग्राहकों को 10 ग्राम सोने का सिक्का, 31 ग्राहकों को 2 ग्राम सोने का सिक्का एवं 51 ग्राहकों को 1 ग्राम सोने का सिक्का दिया गया।

 

श्री रविंद्र गुप्ता, वाईस प्रेसिडेंट – नेटवर्क स्ट्रेट्जी एवं अलाईड बिज़नेस डेवलपमेंट, टैफे, ने विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए। सुल्तानपुर से एक प्रतिभागी, अमरनाथ राय ने कहा, ‘‘यूपी के किसानों के लिए टैफे का यह भव्य समारोह देखकर बहुत अच्छा लगा। इसमें हमने मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टरों की विस्तृत श्रृंखला की क्षमताएं और खूबियाँ देखी, जो मेरे क्षेत्र में किसानों के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। कोई भी अन्य ट्रैक्टर मैसी ट्रैक्टर जितनी अच्छी क्वालिटी, भरोसा, उत्तम ईंधन ख़पत एवं रिसेल क़ीमत नहीं देता है।’

सहभागियों और ग्राहकों को एक प्रभावशाली मल्टी-इंप्लीमेंट डेमो में मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टरों की शक्ति व सामर्थ्य देखने को मिला। इसमें अनेक एप्लीकेशंस एवं उपकरणों के लिए मैसी ट्रैक्टरों की उन्नत टेक्नॉलॉजी, बेहतर बिल्ड क्वालिटी एवं बहुउपयोगिता का प्रदर्शन देखा गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.