प्रमुख सुर्खियाँ :

मैक्सहोलसेल ने त्योहारों के सीजन तैयारियां शरू की


नई दिल्ली।
तेजी से बढ़ते इस स्टार्टअप ने अपने एप में दिवाली स्टोर लॉन्च करने की योजना बनाई है, जिसमें नमकीन से नेकर मिठाई, चाय और कॉफी तक विभिन्न प्रकार के गिफ्ट आइटम शामिल होंगे। भारत में त्योहारों का सीजन बस शुरू होने को है। इसके चलते एफएमसीजी ब्रैंड और किराना स्टोर के लिए बढ़ती मांग और सप्लाई में संतुलन बनाने के लिहाज से यह महत्वपूर्ण समय है। अग्रणी बी2बी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म मैक्सहोलसेल सभी प्रकार की सामान्य और सीजनल जरूरतों को पूरा करने के लिए वन-स्टॉप शॉप बनाने के विजन के अंतर्गत इस त्योहारों के सीजन में विभिन्न प्रकार की सर्विसेस मुहैया कराने की तैयारियां कर रहा है।

 

 

डाटा आधारित यह ब्रैंड अपने एप में दिवाली स्टोर शुरू करने की योजना बना रहा है, जिसमें नमकीन व कुकीज़ से लेकर चॉकलेट, चाय और कॉफी तक विभिन्न प्रकार के गिफ्ट और सामान उपलब्ध होंगे।

डाटा आधारित यह ब्रैंड अपने एप में दिवाली स्टोर शुरू करने की योजना बना रहा है, जिसमें नमकीन व कुकीज़ से लेकर चॉकलेट, चाय और कॉफी तक विभिन्न प्रकार के गिफ्ट और सामान उपलब्ध होंगे। मैक्सहोलसेल अपने 20 हजार रिटेलर्स के समूह के लिए पुश नोटिफिकेशन के माध्यम से निरंतर ऑफर और डिस्काउंट मुहैया कराता रहता है। कंपनी की ग्राउंड सेल्स टीम पार्टनर स्टोर्स से पिछले वर्ष के गिफ्ट और इस वर्ष के संभावित ऑफर के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के लिए समर्पित है।

इसके अलावा सेल्स बढ़ाने के लिए मैक्सहोलसेल नए एक्टिव रिटेलर्स को अपने प्लेटफॉर्म में दिवाली स्टोर के बारे में समझा रहा है और बता रहा है कि किस प्रकार वे विभिन्न ऑर्डर के साथ अगले दिन डिलिवरी सर्विस का लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा कंपनी अपने एप आधारित दिवाली स्टोर को फ्लायर, ब्रॉशर और कैटलॉग जैसे ऑफलाइन माध्यमों की मदद से प्रमोट कर रही है।

मैक्सहोलसेल के सीईओ व सह-संस्थापक मि समर्थ अग्रवाल ने कहा कि “त्योहारों का यह सीजन एफएमसीजी ब्रैंड्स के लिए अपनी सेल्स बढ़ाने का एक बेहतरीन अवसर लेकर आया है और इस दौरान हम दो तत्वों को मिलाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि जारी महामारी के कारण इस सीजन मार्केट साइज में थोड़ी कमी आ सकती है। बहरहाल, उम्मीद है कि पैकेज्ड मिठाइयों और स्नैक्स कंपनियों के सेल्स में तेज बढ़ोतरी देखने को मिलेगी।”

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account