मेदांता के हैल्थकेयर नेतृत्व की अनोखी पहल

नई दिल्ली। रोगी की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सेवा देने हेतु, मेदांता ¼https://www-medanta-org/½ ने आरडब्ल्यूए आर्किड पेटल्स, सेक्टर-49 के परिसर में ई-क्लीनिक और नर्सिंग यूनिट आरंभ किया। यह सुविधा टेलिमेडिसिन परामर्श के माध्यम से मेदांता के सुपर विशेषज्ञ डॉक्टरों के साथ जुड़कर निवासियों की चिकित्सा आवश्यकताओं को पूरा करेगी। प्रशिक्षित चिकित्सा कर्मचारियों को भी आपातकाल में सहायता करने और टेलिमेडिसिन परामर्श में सहायता करने के लिए तैनात किया जाएगा।

 

 

डॉ नरेश त्रेहन ने ई-क्लिनिक की शुरुआत करते हुए कहा, “मेदांता में, हम रोगियों के लिए गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के लिए दृढ़ता से प्रतिबद्ध हैं। अस्पतालों को यह सुनिश्चित करना होगा कि महामारी के बीच रोगियों को इलाज से वंचित न रहना पडे। मेदांता ई-क्लीनिक आर्किड पेटल्स के निवासियों को एक सुरक्षित और सुविधाजनक विशेष चिकित्सिय सेवा प्रदान करेगा।

कोविड महामारी के बीच लोग अपने घरों से बाहर निकलने में संकोच कर रहे हैं। डॉ यतिन मेहता ने कहा कि ई-क्लीनिक समाज की आवश्यक स्वास्थ्य सेवाओं की सुरक्षित दायरे में पूर्ति करेगा। ई-क्लीनिक को आरडब्ल्यूए सदस्यों के साथ डॉ नरेश त्रेहन, अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक व डॉ यतिन मेहता, अध्यक्ष, क्रिटिकल केयर एंड एनेस्थिसियोलॉजी, द्वारा लॉन्च किया गया है।

आरडब्ल्यूए, आर्किड पेटल के अध्यक्ष श्री परवीन कुकरेजा ने कहा, “हम इस अभूतपूर्व समय के दौरान अपने निवासियों के घर में गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा लाने के लिए मेदंता जैसे प्रतिष्ठित हेल्थकेयर प्रदाता के साथ साझेदारी करके खुश हैं। ई-क्लिनिक सभी के लिए आवश्यक और विशेष देखभाल सुनिश्चित करने के लिए निवासियों की चिकित्सा आवश्यकताओं में सहयोग करेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.