दिल्ली में ’’बाॅलीवुड बादशाह‘‘ के साथ मुलाकात का शानदार अवसर


नई दिल्ली। ’बाॅलीवुड के बादशाह‘ शाहरुख खान की नई फिगर का मैडम तुसाड्स दिल्ली में अनावरण किया गया। यह शाहरुख खान की दूसरी फिगर है, जिसे सिग्नेचर पोज़ में प्रदर्शित किया गया है। दिल्ली आकर्षण के इंटरेक्टिव और एंटरटेनिंग थीम ज़ोन में प्रदर्शित अन्य कई हस्तियों के संग इस नई फिगर को लगाया गया है। शाहरुख खान की इस खास फिगर को उनके क्लासिक रोमांटिक पोज़ में तैयार किया गया है। मैडम तुसाॅड्स दिल्ली आने वाले दर्शकों को इस फिगर के जरिए अपने इस मनपसंद सितारे के नज़दीक आने और उनके साथ यादों को संजोने का अवसर मिलेगा।
शाहरुख खान की दूसरी फिगर के अनावरण के मौके पर अंशुल जैन, जनरल मैनेजर एवं डायरेक्टर, मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा कि मैं आपको 5 अप्रैल से दिल्ली आकर्शण में एसआरके से मुलाकात के लिए आमंत्रित करता हूं। हमें बेहद खुशी है कि हम दिल्ली आकर्षण में शाहरुख खान की दूसरी फिगर को उनके प्रशंसकों के लिए लेकर आए हैं। शाहरुख की लोकप्रियता और उनके रुतबे को देखते हुए इस फिगर को खास अंदाज़ में पेश किया जा रहा है। हम आगे आने वाले समय में भी इसी प्रकार के और कई आकर्षणों को पेश करते रहेंगे। लिहाज़ा, आप दिल्ली आकर्षण में आते रहें।
इस फिगर को प्रशंसकों के लिए मध्य दिल्ली और पुरानी दिल्ली भी ले जाया गया जिसे देखकर जबर्दस्त उत्साह लोगों में उमड़ पड़ा। इससे एसआरके के प्रति लोगों की दीवानगी का सहज अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

सुभाष चन्द्र

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account