प्रमुख सुर्खियाँ :

जब हो उत्साह, संगीत और स्वाद की त्रिवेणी



नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जब आपको घूमने के लिए दुनिया की बेहतरीन लक्जरी कार हो और बेहतरीन स्वाद का तड़क हो, तो आप कहां तक जाना चाहेंगे ? जगह कोई भी कहीं भी जा सकते हैं। है न। तो आप तैयार हो जाइए, क्योंक अतिरिक्त ऑफ-रोड ट्रैक के साथ लंबी सेल्फ-ड्राइव ट्रेल एक रोमांचक और बेशकीमती अनुभव प्रदान करेगा। सेलिब्रिटी शेफ रणवीर बरार की ‘रणवीर ब्रार मर्सिडीज-बेंज कलिनरी एकेडमी‘ के हिस्से के रूप में एक विशेष वर्कशॉप होगी जो कि उद्योग में अपनी तरह का पहला फूड सर्टिफिकेशन है।

 

 

इसकी पूरी जानकारी देते हुए मर्सिडीज-बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ मार्टिन श्वेनक ने कहा कि दिल्ली भारत में मर्सिडीज-बेंज के सबसे महत्वपूर्ण बाजारों में से एक है। भारत में मर्सिडीज-बेंज की बिक्री का एक बड़ा हिस्सा दिल्ली से आता है। मर्सिडीज-बेंज ने हमेशा भारत की विकास की कहानी में भरोसा किया है और हम ग्राहक जुड़ाव गतिविधियों के माध्यम से ब्रांड की उपस्थिति को मजबूत कर रहे हैं। जैसा कि हम अपने ब्रांड आदर्श वाक्य ‘बेस्ट नेवर रेस्ट’ के साथ भारत में अपनी सिल्वर जुबली यानी 25 साल का जश्न मना रहे हैं; इसलिए हम अपने ‘लक्स ड्राइव लाइव 2019’ के लिए बहुत अधिक उत्साह से भरे हुए हैं।

 

कंपनी की ओर से कहा यहा है कि एड्रेनालाइन को हमारे भावी ग्राहकों को एक समग्र उत्पाद और ब्रांड अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस प्रमुख सिद्धांत के साथ, लक्स ड्राइव लाइव 2019 एक अधिक रोमांचकारी ऑफ-रोड ट्रैक को जोड़कर ड्राइव के अनुभव को बढ़ाता है। हमारे सभी एसयूवी के लिए ड्राइव अनुभव और उत्पाद के प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए, मर्सिडीज-बेंज के पास विस्तारित ड्राइव अवधि के साथ एक विशेष रूप से डिजाइन किया गया सेल्फ-ड्राइव जोन भी है।

असल में, 2019 का वर्ष भारत में मर्सिडीज-बेंज का 25वां वर्ष है। इस साल मर्सिडीज-बेंज एसयूवी, सेडान और परफॉर्मेंस कारों के एक्सपीरियंस के लिए कंपनी की ओर से कई प्रावधान किए गए हैं। मर्सिडीज-बेंज प्रोडक्ट जीएलए, जीएलसी, जीएलई और जीएलएस से लेकर सी-क्लास और ई-क्लास तक टेस्ट ड्राइव के लिए उपलब्ध हैं। केंपनी की ओर से नई दिल्ली में अपने ‘लक्स ड्राइव लाइव 2019’ की घोषणा की गई है।

उत्साही लोगों, स्वाद के शौकीनों और संगीत के कद्रदानों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया यह विशेष लक्जरी अनुभव देने वाला इवेंट अब अपने पांचवें वर्ष में है। यह इवेंट वर्तमान और संभावित मालिकों को मर्सिडीज-बेंज लाइफ स्टाइल का एक अनूठा अनुभव देता है। इसमें मर्सिडीज-बेंज कारों की एक प्रभावशाली रेंज को आजमाने का एक विशेष अवसर शामिल है, वहीं एमटीवी के साथ लाइव म्यूजिक परफॉर्मेंस का लुत्फ लेने और सेलिब्रिटी शेफ रणवीर बरार के सौजन्य से सुस्वादु भोजन के गुर सीखने का मौका उपलब्ध रहेगा।

वहीं, लग्जरी ड्राइव के लिए स्वाद का पारखी होना कोई नई बात नहीं है, यह लग्जरी ड्राइव से जुड़ाव का एक बड़ा आधार माना जाता है क्योंकि यह लक्जरी और जीवन शैली का एक आदर्श मिश्रण प्रस्तुत करता है। मर्सिडीज-बेंज ने सेलिब्रिटी शेफ रणवीर ब्रार के साथ अपनी यात्रा जारी रखी है, जो लक्स ड्राइव लाइव इवेंट में एक लजीज व्यंजनों का समां बांध देते है। वे गुर्मे यानी स्वाद के शौक और फूड फोटोग्राफी पर एक विशेष कार्यशाला का आयोजन करेंगे। शेफ बरार, गुर्मे वाले सेक्शन को और अधिक विशिष्ट बनाने के लिए उद्योग की पहली लक्स ड्राइव कलिनरी एकेडमी का परिचय देंगे। एकेडमी में प्रवेश सोशल मीडिया पर एक प्रतियोगिता में भागीदारी के जरिए होगा जहां विजेता को एक विशेष हैम्पर मिलेगा वहीं अन्य सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र प्राप्त होगा।

और तो और, लोगों को लुभाने के लिए संगीत से बेहतर भला क्या हो सकता है, म्यूजिक देश भर में ब्रांड की पहुंच बढ़ाने में सक्षम है। इसे ध्यान में रखते हुए, मर्सिडीज-बेंज ने प्रतिभागियों को एक जीवंत और यादगार सप्ताहांत मनाने का मौका उपलब्ध करवाने के लिए लक्स ड्राइव लाइव में म्यूजिक को जोड़ा है। उद्योग में अपनी तरह की नई पहल में, मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने म्यूजिकल इवेंट्स के लिए एमटीवी के साथ भागीदारी की है, जिसमें संगीतकारों के साथ-साथ भारत के कुछ प्रतिभाशाली कलाकारों और बैंडों के काम को दिखाने वाले लाइव म्यूजिकल परफॉर्मेंस शामिल हैं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account