प्रमुख सुर्खियाँ :

एमजी का ड्राइवएआई (DriveAI) इवेंट लॉन्च

नई दिल्ली। इंडस्ट्री में इनोवेशन के मामले में एमजी मोटर इंडिया हमेशा से इस सेगमेंट में सबसे आगे रहा है। ओईएम की रुचि हमेशा ऐसी कार बनाने में रही है जो न केवल सड़क पर अच्छी हों बल्कि हाई-एंड टेक्नोलॉजी के साथ इमर्सिव ग्राहक अनुभव भी प्रदान करें। एमजी ने भारतीय ऑटोमोटिव इंडस्ट्री में कई सेवाओं की शुरुआत की है, इनमें पहली इंटरनेट कनेक्टेड कार हेक्टर, पहली प्योर इलेक्ट्रिक एसयूवी जेडएस ईवी और पहली ऑटोनॉमस (लेवल – I) ग्लॉस्टर शामिल है। एमजी ने ऑटोमोटिव क्षेत्र में फिर एक बार पहल की है और मोबिलिटी के भविष्य को लेकर अपना विजन प्रस्तुत किया है। एमजी भारतीय ऑटोमोटिव इंडस्ट्री में असीमित संभावनाएं और समाधान प्रदान करने के लिए कार-एज-ए-प्लेटफॉर्म (CAAP) पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहा है।

कार-एज-अ-प्लेटफॉर्म को पेश करेगाः भविष्य की कार स्मार्ट होगी। एमजी की अगली कार तेजी से इंटेलिजेंट, इंटरकनेक्टेड और इंस्ट्रूमेंटेड होगी। कार अन्य वाहनों, ट्रैफिक लाइट, पार्किंग बे आदि सहित अन्य चीजों के साथ कम्युनिकेट, सोशलाइज और कोलेबोरेट करेगी। इससे एमजी व्यापक “सिस्टम ऑफ सिस्टम्स” में एक भागीदार बन जाएगा।

डिजिटल फर्स्ट

इंडस्ट्री में कनेक्टेड कारें ग्राहकों के लिए डिजिटल सेवाओं की एक रेंज पेश करेंगी। एमजी की अगली पेशकश इसके अन्य प्रोडक्ट्स की तुलना में कनेक्टेड और स्मार्ट होने की उम्मीद है।

एडीएएस टेक्नोलॉजी

एमजी ने एडीएएस लेवल-1 के साथ ग्लॉस्टर लॉन्च की थी। एडीएएस को बाजार में पेश करने से पता चला है कि बाजार में तेजी से प्रवेश करने वाली शुरुआती चुनौतियां प्राइजिंग, ग्राहकों की समझ और सेफ्टी/ सिक्योरिटी से जुड़े मुद्दे हैं। एमजी की अगली कार एडीएएस फीचर्स के साथ आने की उम्मीद है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account