मिशलिन एनर्जी XM2+ टायरों को भारत में पेश किया गया

नई दिल्ली। टायर कंपनी मिशलिन ने हाल ही में मिशलिन एनर्जी XM2+ टायरों को भारत में पेश किया। इन्‍होंने बेहद सफल रहे मिशलिन एनर्जी XM2 टायरों की जगह ली है। टायरों में इसके जीवनकाल के अंत तक प्रदर्शन एवं सुरक्षा दोनों की तलाश कर रहे युवा ग्राहकों पर लक्षित, मिशलिन एनर्जी XM2+ छोटी एवं मध्‍यम आकार की यात्री कारों के लिए बिल्‍कुल उपयुक्‍त है। गीली सड़कों पर ब्रेक लगाने में अपनी पुरानी पीढ़ी को पीछे छोड़ने के लिए विकसित किये गये, मिशलिन एनर्जी XM2+ शानदार सुरक्षा देते हैं – जब नए हों तब भी और पुराने होने पर भी पूरे जीवनकाल तक।

मोहन कुमार,मिशलिन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट ने कहा, “मिशलिन की गतिविधि में लंबे समय तक चलने वाला प्रदर्शन सबसे ज्‍यादा अहम है। भारत में, हम मिशलिन एनर्जी XM2+ के साथ एक बार फिर रोज चलने वाले टायरों के लिए और बेहतर बना रहे हैं। यह लगातार 8 सालों से एक अग्रणी मास-मार्केट टायर बना हुआ है। हम अपने ग्राहकों के लिए ऐसे टायर्स लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जोकि सुरक्षित हों और उच्‍च प्रदर्शन देते हों, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितने किलोमीटर चलाए गए हैं। मिशलिन एनर्जी XM2+ इस प्रतिबद्धता का असली प्रमाण है।”

मिशलिन एनर्जी XM2+ पूरी तरह से सिलिका रबर कंपाउंड से बने हुए हैं और यह नए होने पर गीली सड़कों पर 2.4 मीटर* पहले रुक जाते हैं जबकि प्रीमियम प्रतिस्‍पर्धी टायर की तुलना में यह चल चुकी हालत में 3.3 मीटर* पहले रुकते हैं।

मिशलिन एनर्जी XM2+ ज्‍यादा माइलेज देते हैं और दूसरे प्रीमियम टायर विनिर्माताओं की तुलना में यह 29 प्रतिशत अधिक माइलेज देते हैं।** फिलर-फिलर मॉलीक्‍युलर बॉन्‍ड का मजबूत लिंक और नया रबर फॉर्मुलेशन इसके खराब होने की दर को कम करता है और इसकी आल्‍टरनेट ब्रिज तकनीक ट्रेड ब्‍लॉक में कम शफलिंग देती है और इसके परिणामस्‍वरूप, टायर कम खराब होते हैं।

साइडवॉल पर दिया गया ‘+’ रबर कंपाउंड अपग्रेड को दर्शाता है और अपने पूर्ववर्ती की तुलना में मिशलिन एनर्जी XM2+ की ब्रेकिंग दक्षता के पीछे इसी का योगदान है। टायर में इसके पूर्ववर्ती की ग्रीन ‘X’ मार्किंग भी बरकार रखी गई है जोकि ईंधन की अधिकतम बचत करने का संकेत देती है। हमें उम्‍मीद है कि ज्‍यादा सुरक्षा और बेहतरीन वैल्‍यू फॉर मनी का संयोजन युवा ग्राहकों को खासतौर से आकर्षित करेगा।”

भारत में मिशलिन एनर्जी XM2+ अब देशभर में स्थित मिशलिन के अधिकृत डीलरों के पास 5090 रुपये की शुरूआती कीमत में उपलब्‍ध हैं। टायर 2020 की शुरुआत से हैचबैक, सेडान, कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी और एमयूवी की व्‍यापक रेंज के लिए 12 से 16 इंच (30.48 – 40.64 सेमी)के व्‍यास में 30 आकार में उपलब्‍ध होंगे।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account