मीका ने जस्ट इन के लिए वर्डचर किया लाॅन्च

गुरुग्राम। भागम भाग जिंदगी में दो पल सुकून की तलाश मंे हर कोई रहता है। ऐसे में जब लोगों को संगीत से सरोबार शाम मिले, तो क्या कहने। बीते शनिवार को ऐसा ही हुआ जस्ट इन के उदघाटन के मौके पर। मशहूर सिंगर मीका सिंह के साथ लोगों ने मस्ती की। असल में,
14 जुलाई लास्ट शनिवार की रात, गुड़गांव में जुसटॉन ने अपने उद्घाटन को बहुत सारी चर्चा और खुशी के साथ मनाया, जस्ट-इन के लिए वर्डचर लॉन्च किया, शहर की नई बात खेल मनोरंजन के लिए क्षेत्र है सबसे अच्छी योजनाबद्ध घटनाओं को छोड़ देता है गुड़गांव मिडी पॉप राजा में, एम सिंह इस अवधारणा के ब्रांड एंबेसडर हैं (यदि निखिल सियाल मिका सिंह के स्वामित्व वाले उद्यम वेंचर को जस्ट-इन का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित किया गया था और माना जाता है कि अल निखिल उनके और उत्सव की रात और निखिल पर बहुत धन्यवाद अपने बचपन के दोस्त के लिए अपारशाकी खुरारत ने उन्हें जस्ट-इन के विचार के साथ पहली जगह पर समर्थन दिया। उन्होंने अपने विचार में विश्वास किया कि वे एक्सपानू में सॉरुथिंग वीआई आरएचएच को घुसपैठ कर रहे हैं। जैसे जस्ट-इन क्र श्गुड़गांव, एक जगह जो उल्लेखनीय रूप से बढ़ रही है वानक विस्तार से बहुत सारे प्अमतपजे का एक मिश्रण मिश्रण है, सिलाई ने पूरे जस्ट-इन टीम से बहुत सारे प्रयास किए। इस कार्यक्रम में संयुक्त राज्य अमेरिका के प्रतिनिधि (श्री अल्ला सिम्स। एमसी क्रिस बर्गेन, श्रीमान। ग्रेग कार्लसन, और श्री अमरजीत एस कुन?) जो ेनचचव अपनी यात्रा के दौरान डब्लूएनएएन ने गाया, लाइव गायन, सूफी नाइट्स, हॉलीवुड नृत्य जैसे प्रदर्शन। बेली नृत्य। प्रसिद्ध कलाकारों और अधिक के द्वारा संगीत प्रस्तुतियों, जस्टिन सप्ताहांत को सबसे अच्छी समझ में बताते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि 4 पंख आपको लाइव घटनाओं का सर्वोत्तम और पसंद करते हैं बस ऽ ब्रंसविक की गेंदबाजी और एक विशिष्ट समकालीन अवधारणा परिसर में भी दावा करता है जस्टिन की शानदार सुविधा और ग्राहकों को विशेष पेय अनुभव प्रदान करता है जिसके माध्यम से वे अपनी शराब को अपनी गलती में स्टोर कर सकते हैं ’। संगीत प्रस्तुति और पेट नृत्य घर में स्वागत पेय के साथ सामाजिक अभिवादन के बाद, उद्घाटन का अवसर। कई घटनाओं झील फोकस जसल-इन के रेक काटने का समारोह टीए शैंपेन का पीछा किया गया, एमपी सांसद द्वारा विशेष प्रदर्शन के साथ डालना और अधिक।
15 जुलाई जूल-इन, गुड़गांव द्वारा एक समारोह आयोजित किया गया था जिसमें बॉलीवुड के मेहमान थे और यह शहर के बहुत से लोग थे। जस्ट इन के ब्रांड एंबेसडर मिका सिंह मेहमानों के लिए एक अतिरिक्त इलाज था क्योंकि उन्होंने रविवार को होने वाले आयोजन में अपने सुपर हिट गाने पर प्रदर्शन किया था। उन्होंने अपना नया गीत भी शुरू किया सक्विया सुंदर और प्रतिभाशाली गायक अकीरा के सहयोग से है। गीत मिका सिंह और जोहेब खान द्वारा संगीत और ध्वनि (मिका सिंह द्वारा प्रचारित भारत के अग्रणी संगीत चैनल) द्वारा निर्मित रमन जंगलवाल के गीतों के साथ डिजाइन किया गया है। सामाजिक बैठक के बाद और एमएस बैंड द्वारा एक मनोरंजक संगीत प्रस्तुति के साथ बधाई प्रकट हुई, जिसके बाद मिका और अकीरा के प्रदर्शन के साथ कार्यक्रम हुए। मालिक निखिल सीट और ब्रांड एंबेसडर मिका एक सफल पार्टी और आयोजन के लिए बहुत खुश थे, निखिल जल्द ही जल्द ही इस तरह की घटनाओं की मेजबानी करने की उम्मीद कर रहे हैं, उन्होंने कहा, हम सभी लोगों के लिए पार्टी के अनुभवों को फिर से परिभाषित करने के लिए बहुत उत्साहित हैं जस्ट-इन भव्य और जीवन के अनुभवों के बारे में सब कुछ। चाहे वह व्यंजनों, घटनाओं या मनोरंजन में हो। पिछले दिन, शनिवार को, निखिल ने जस्ट-इन के उद्घाटन के अवसर पर मेजबानी की, जिसमें निखिल और मिका के सेलिब्रिटी अतिथि, दोस्त और परिवार थे। सफल प्रक्षेपण और उद्घाटन के बाद, निखिल अपने उद्यम को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account