एमएमटीसी फेस्टिवल ऑफ़ गोल्ड की शुरुआत

नई दिल्ली। एमएमटीसी ने अक्षय तृत्या के पावन अवसर पर फेस्टिवल ऑफ़ गोल्ड प्रदर्शनी-सह बिक्री के अंतर्गत धार्मिक देवी-देवताओं से प्रेरित होकर उनकी रंगीन छवि के साथ नए-नए मेडालियन की शुरुआत की है। यह प्रतिष्ठित मिनीरत्न कंपनी ने पहली बार बेस्टसेलिंग 8 ग्राम के स्वर्ण सिक्कों की शुरुआत 22 कैरेट में भी की है।

एमएमटीसी अवसीय परिसर, इंद्रजीत वर्मा मार्ग के सामुदायिक केंद्र में दिनांक 4 मई 2019 को एमएमटीसी के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक श्री वेद प्रकाश जी ने फेस्टिवल ऑफ़ गोल्ड का उदघाटन करते हुए कंपनी द्वारा उपभोक्ताओं के पसंद और उनकी रुचि को ध्यान में रखकर चलाई जा रही सेवाओं पर प्रकाश डाला। मुख्य बिक्री स्थल के अलावा स्कोप काम्प्लेक्स, लोधी रोड के शो रूम, क्रॉस रिवर मॉल और दिल्ली क्षेत्रीय कार्यालय झंडेवालान, पर भी हमारे उक्त प्रोडक्ट बिक्री के लिए 4 से लेकर 8 मई 2019 तक उपलब्ध रहेंगे।

यह स्वर्ण उत्सव सोने के हाल्मार्क्ड और जड़ित आभूषणों के लिए मशहूर है, इसके अलावा एमएमटीसी द्वारा निर्मित साँची ब्रांड के वास्तविक चाँदी के वर्तन, राशि रत्नों का संग्रहण, और भारत सरकार का इंडियन गोल्ड कॉइन फेस्टिवल की अवधि के लिए विशेष छूट के साथ, उपलब्ध रहेगा। अक्षय तृत्या का पारंपरिक पर्याय सोना खरीदना और सोने का उपहार देना भी होता है और इस तरह एमएमटीसी इस बसंतकालीन उत्सव में अपने फेस्टिवल ऑफ़ गोल्ड के माध्यम से चार चाँद लगा रहा है। उपभोक्ता किसी भी पूछताछ के लिए एमएमटीसी के टोल फ्री नंबर 1800 1800 000 पर प्रातः 9 बजे से सांय 9 बजे तक कॉल कर सकते हैं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account