#MakeYourMoov कैंपेन के साथ मूव फिट इंडिया मूवमेंट के साथ जुड़ा

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारत को फिट बनाने के दृष्टिकोण का समर्थन करते हुए, मूव ने पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के साथ #MakeYourMoov चैलेंज लॉन्‍च किया है। इसका उद्देश्य सुस्‍त जीवन शैली के कारण उत्पन्न नई पीढ़ी के दर्द के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। मूव ने आज एक फिट भारत को सुनिश्चित करने के लिए मूव एडवांस जेल लॉन्च किया है। नए फॉर्मूला में डायक्‍लोफेनाक है, जो कि तेज दर्ज से आराम दिलाने के लिए डॉक्‍टरों का सुझाया गया #1 एक्टिव जेल है।

इनमोबी द्वारा किए गए एक स्वतंत्र सर्वेक्षण के अनुसार, यह पाया गया कि 10 में से 8 कामकाजी पेशेवर पीठ दर्द से पीड़ित हो सकते हैं, जबकि 10 में से 7 मोबाइल उपयोगकर्ता गर्दन के दर्द से पीड़ित हो सकते हैं। जहां पूरे भारत में फिटनेस का स्तर नीचे जा रहा है, विशेष रूप से उन लोगों में जिनकी जीवन शैली कार्यालय में लंबे समय तक बैठे रहने या हर समय अपने फोन पर चिपके रहने के कारण निष्क्रिय हो जाती है, मूव द्वारा शुरू किया गया यह प्रयास मौजूदा पीढ़ी को एक एक्टिव जीवन जीने के लिए प्रेरित करेंगे।

पंकज दुहान, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, आरबी हेल्‍थ साउथ एशिया का कहना है कि मूव 1986 से भारत का भरोसेमंद नंबर 1 दर्द निवारक ब्रांड रहा है।  #MakeYourMoov चैलेंज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पिछले महीने शुरू किए गए फिट इंडिया मूवमेंट का एक स्वाभाविक विस्तार है। इस अभियान के माध्यम से, हम भारत को उनके रोजमर्रा के जीवन में छोटे बदलाव लाने के लिए प्रोत्साहित करने की कोशिश कर रहे हैं जो लंबे समय में उनके स्वास्थ्य को प्रभावित करेगा। और जब बाकी सभी विफल हो जाएं, तो मूव का उपयोग करें।

भारतीय राजनीतिक एवं पूर्व क्रिकेटर, गौतम गंभीर ने कहा, “मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया मूवमेंट को #MakeYourMoov चैलेंज के साथ अगले स्‍तर तक ले जाने के लिए मूव जैसे ब्रांड को एक साथ देखकर बहुत खुश हूं। नए दौर की जीवनशैली के कारण होने वाले दर्द के बारे में जागरूकता बढ़ाने के हमारे ठोस प्रयासों से भारत को एक फिट राष्ट्र बनाने में मदद मिलेगी।”

 

 

नया मूव एडवांस जेल एक ओवर-द-काउंटर उत्पाद है और भारत भर की फार्मेसियों में उपलब्ध होगा। मूव एडवांस जेल की एक 30ग्राम ट्यूब की कीमत 149 रुपए है, जिसमें आरंभिक ऑफर के तहत अतिरिक्त 10 ग्राम मुफ्त (33% मुफ़्त) दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.