प्रमुख सुर्खियाँ :

मदर डेयरी ने एनसीआर में खोले 25 अस्थाई कियोस्क

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से हुए लाकडाउन के माहौल में दिल्ली-एनसीआर के लोगों की सहूलियत के लिए भारत की प्रमुख डेयरी कंपनी मदर डेयरी ने स्थानीय लोगों की मांग पर पूरे दिल्ली-एनसीआर में 25 अस्थाई कियोस्क खोलने की शुरूआत की है। दिल्ली-एनसीआर में सभी इलाकों तक मदर डेयरी के उत्पादों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए कंपनी की ओर से यह कदम उठाया गया है।

मदर डेयरी के प्रवक्ता ने इस संबंध में बात करते हुए बताया कि, “दिल्ली-एनसीआर के विभिन्न आरडब्ल्यूए संगठनों और स्थानीय लोगों ने मदर डेयरी से कंपनी उत्पाद मुहैया करवाने हेतू बूथ स्थापित करने का आग्रह किया था। इसको संज्ञान में लेते हुए कंपनी ने त्वरित कार्रवाई के माध्यम से एनसीआर के विभिन्न इलाकों में अस्थाई कियोस्क खोलने की शुरूआत कर दूध व अन्य उत्पादों की सुचारू सप्लाई को सुनिश्चित किया है। हम जनता की सेवा करने और जरूरतमंद समुदायों और इलाकों तक पहुंचने की सकारात्मक भावना के साथ ऐसे विभिन्न प्रयास लगातार कर रहे हैं।

प्रवक्ता ने आगे कहा, “हम अपनी पूरी क्षमता के साथ स्थानीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए तत्पर हैं। वर्तमान में हम लगभग 30 लाख लीटर प्रति दिन दूध की बिक्री अपने 850 बूथों और लगभग 30 हजार रिटेल दुकानों के नेटवर्क के माध्यम से कर रहे हैं।

लॉकडाउन के बाद से, मदर डेयरी अपने ऑपरेटिंग बूथों पर दूध और दूध उत्पादों की पर्याप्त आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए एक निर्बाध आपूर्ति श्रृंखला बनाए रखने के लिए सभी प्रयास कर रही है। एनसीआर में 25 अस्थाई कियोस्क की स्थापना से हम अपने उत्पादों को जरूरतमंद समुदायों और इलाकों तक पहुंचाने के साथ-साथ अपनी आपूर्ति श्रृंखला को और सशक्त बना पाएंगे।

 

इन इलाकों में खुले मदर डेयरी के अस्थाई कियोस्क

दिल्ली- अरावली आरडब्ल्यूए अलकनंदा, मुनिरका विहार, बी-ब्लाक और ई-ब्लाक वसंत कुंज, आर्मी कैंटोंनमेंट एरिया वसंत कुंज

गुरूग्राम- न्यू टाउन हाईटस-सेक्टर 90, आर्किड अपार्टमेंट-सेक्टर 49, तत्वन अपार्टमेंट-सेक्टर 48, विक्टरी वैली सेक्टर- 67

नोएडा- आम्रपाली जोडिएक सेक्टर-120, महागुन मार्डन सेक्टर-78, आम्रपाली सिलिकान सिटी सेक्टर-76, आम्रपाली प्लैटिनम सेक्टर-119, आम्रपाली सफायर सेक्टर-45, आम्रपाली प्रिंसिली सेक्टर-76, गौर सिटी वन, ग्रेटर नोएडा, अंतरिक्ष गोल्फ व्यूं टू सेक्टर-78, हाइडे पार्क सेक्टर-78, धवलगिरी अपार्टमेंट सेक्टर-11, जेएम आरकेड सेक्टर-76, अरिहंत गार्डेन ग्रेटर नोएडा, लोटस बुल्वयार्ड सेक्टर-100, एग्जोटिका फे्रस्को सेक्टर 137

गाजियाबाद- पाश्र्वनाथ रेगालिया जीटी रोड, भारत सिटी फेज वन लोनी

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account