प्रमुख सुर्खियाँ :

Mothers Recipe : देसी शेज़वान के साथ सॉस कैटेगरी में

नई दिल्ली। मदर्स रेसिपी ने ‘देसी शेजवान चटनी’ लॉन्च की है। यह इंटरनेशनल फूड्स एंड ग्लोबल कुशन के क्षेत्र में ब्रांड की नई एंट्री है। रेसिपी ब्रांड की देसी शेजवान चटनी मिर्च, अदरक, लहसुन और प्याज के साथ-साथ मसालों का एक परफेक्ट मिश्रण है, जो आपकी जायके के लिए एक ट्रीट है। इस चटनी का इस्तेमाल लगभग किसी भी चीज और हर चीज के साथ कर सकते हैं। इसका उपयोग तलने या भूनने के लिए डिप के रूप में जा सकता है। इसे चावल, नूडल्स में मिलाया जा सकता है या फिर पनीर या चिकन के लिए एक प्रकार के अचार के रूप किया जा सकता है।

 

रेसिपी शेजवान चटनी की 250 ग्राम की बोतल आकर्षक और प्रीमियम पैकेजिंग में उपलब्ध है। यह उत्पाद पहले ही मुंबई, पुणे, बैंगलोर, दिल्ली एनसीआर, अहमदाबाद, वडोदरा और सूरत जैसे शहरों में उपलब्ध है। बहुत जल्द अन्य शहरों में भी लॉन्च किया जाएगा।

 

 

मदर्स रेसिपी की कार्यकारी निदेशक संजना देसाई ने कहा कि रेसिपी सॉसेस हमारे खाद्य उत्पादों के पोर्टफोलियो में नवीनतम जोड़ हैं। इस लॉन्चिंग के साथ हम विभिन्न प्रकार के अंतर्राष्ट्रीय जायके लेकर आए हैं, जो आपके रोजमर्रा के भोजन को चटपटा बनाने के साथ ही उसके स्वाद को बढ़ाएंगे। रेसिपी एक युवा ब्रांड है, जो विविध प्रकार के व्यंजनों के लिए विदेशी सॉसेस के तरह-तरह के विकल्प प्रदान करने में माहिर है। रेसिपी सॉसेस के साथ, हम उपभोक्ताओं को खाना पकाने की स्वतंत्रता देने और कुकिंग के लिए उत्साहित करने का इरादा रखते हैं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account