मोटो जी 6 हुआ लॉन्च 

नई दिल्ली। मोटोरोला ने अपनी  विरासत को जारी रखते हुए वैल्यू ईक्वेशन की सीमाओं का और ज्यादा विस्तार किया और मोटो जी परिवार की नई पीढ़ी पेश किया। मोटोरोला का मानना है कि यह हर ग्राहक की अपेक्षाओं के अनुरूप डिजाईन की गई है। आॅल न्यू मोटो जी6 एवं जी6 प्ले स्मार्टफोन ग्राहकों को विशेषताओं का बेहतरीन संगम प्रदान करता है तथा गुणवत्ता, स्टाईल या अनुभव से कोई समझौता नहीं करता। मोटो जी6 एवं मोटो जी6 प्ले में शानदार मूल्यों में आपके लिए उपयोगी इनोवेशंस का समावेष किया गया है। वो पहले से ज्यादा स्मार्ट हैं और रोचक डिस्प्ले, खूबसूरत ग्लास डिजाईन पर केंद्रित हैं तथा इनमें क्वालकोम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर्स की गति एवं षक्ति है।
इसके साथ ही मोटोरोला ने अपनी ई-सीरीज के हैंडसेट भी लॉन्च किए थे। बता दें कि दोनों हैंडसेट्स पिछले साल आए मोटो जी5 सीरीज के अपग्रेड वेरियंट हैं। मोटो जी6 और मोटो जी6 प्ले को सबसे पहले अप्रैल में मोटो जी6 प्लस के साथ ब्राजील में लॉन्च किया गया था। गौर करने वाली बात है कि मोटोरोला ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि जी-सीरीज के दोनों नए स्मार्टफोन अलग-अलग ई-कॉमर्स वेबसाइट पर मिलेगेंगे। मोटो जी6 प्ले जहां फ्लिपकार्ट पर तो, मोटो जी6 ऐमजॉन इंडिया पर मिलेगा। दोनों स्मार्टफोन्स को देशभर के मोटो हब स्टोर्स पर भी उपलब्ध कराया जाएगा।
मोटो जी6 सीरीज के इन स्मार्टफोन्स में रियर पर 3डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। दोनों हैंडसेट्स में स्टॉक ऐंड्रॉयड अवनुभव मिलेगा। मोटो जी6 के 3 जीबी रैम/32 जीबी वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये और 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज 15,999 रुपये में मिलेगा। यह एक्सक्लूसिव तौर पर ऐमजॉन इंडिया पर मिलेगा। एचडीएफसी बैंक साथ साझेदारी की है जिसके तहत ग्राहकों को 1,250 रुपये की छूट मिलेगी। फोन के साथ एयरटेल आॅफर के तहत ग्राहकों को 499 रुपये महीने वाले पोस्टपेड प्लान पर 1 साल के लिए ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप मुफ्त मिलेगी। वहीं प्रीपेड ग्राहकों को 2,000 रुपये कैशबैक मिलेगा। पेटीएम मॉल पर एचडीएफसी बैंक के साथ खरीदारी करने पर 1,250 रुपये की छूट मिलेगी।
जबकि मोटो जी6 प्ले की कीमत 11,999 रुपये है। यह एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। आईसीआईसीआई बैंक कार्डधारकों को 1,000 रुपये की छूट मिलेगी। जियो ग्राहकों को 198 रुपये के प्लान को रीचार्ज कराने पर 25 प्रतिशत की छूट मिलेगी। दोनों स्मार्टफोन्स की बिक्री आज रात 12 बजे से शुरू होगी। दोनों स्मार्टफोन्स को बाजार में पहले से मौजूद शाओमी रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो से चुनौती मिलेगी। इसके अलावा ओप्पो रियलमी1 और आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 से भी नए मोटो जी स्मार्टफोन्स को टक्कर मिलेगी।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account