प्रमुख सुर्खियाँ :

दिल्ली की नेहा पांडेय बनी डेजल मिसेज दिल्ली-एनसीआर 2018  

नई दिल्ली। फैशन और रैम्पवॉक केवल प्रोफेशनल मॉडल्स ही नहीं कर सकती, घर और परिवार का बाखूबी पोषण करने वाली महिलाएं भी मौका मिलने पर खुद को साबित करन ेमें सक्षम हैं। ये भी आपको दांतों तले ऊँगली चबान ेपर मजबूर कर सकती हैं। डेजल मिसेज दिल्ली-एनसीआर 2018 का ताज पहनने वाली दिल्ली की नेहा पांडेय ने यह साबित भी कर दिया। परीसा कम्यूनिकेशन द्वारा आयोजित इस सौन्दर्य प्रतियोगिता में क्लासिक श्रेणी में प्रीती गौड़ विजेता रही तो डे जल मिस दिल्ली का ताज साधना के नाम हो गया।
पूर्वी दिल्ली के हरनाम पैलेस में शनिवार की रात आयोजित इस प्रतियोगिता में क्वीन श्रेणी में गाजियाबाद की डॉक्टर रीना जैन विनर बनी तो प्रिय मेंघल फर्स्टरनर-अप चुनी गयी । मिसेज दिल्ली श्रेणी में मनी नारंग फर्स्ट रनर-अप और स्मृति श्रीवास्तव एवं निम्मी यादव सेकंड रनर-अप का ताज जितने में सफल रही। क्लासिक श्रेणी में फर्स्ट रनर-अप का ताज शिल्पा कठैत के नाम हुआ तो शिविका श्रीवास्तव और प्रियंका छाबरा सेकंड रनर-अप चुनी गयी। मिस दिल्ली प्रतियोगिता में पूर्वी निषाद फर्स्ट रनर-उप रही तो सिमरन सेकंड रनर-अप बनी।
परीसा कॅम्यूनिकेशॅन की निदेशक तबस्सुम हक ने बताया कि महिलाओं को ब्रैस्ट कैंसर के बारे में जागरूक करने के लिए लगातार तीसरे साल आयोजित हुई इस सौन्दर्य प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में जाने-माने डाइट एवंन्यूट्रिशन डॉ वरुण कत्याल. बॉलीवुड कलाकारों को फैशन और स्टाइल के गुर सीखने वाली शाइने सोनी, मिसेज इंडिया इंटरनेशनल की फर्स्टरनर-उप स्वाति अरोरा, मिसेज इंडिया की फर्स्ट रनर-उप शिप्रा हर प्रीत घई और डेजल मिसेज नार्थ इंडिया की विनर मनु त्यागी शामिल थी। प्रतियोगिता के दौरान एसीपी नंदन गरी सुबोध गोस्वामी,  मिसेज सेंट्रल वेस्ट एशिया यूनिवर्स 2018 बीरी सांतिनीडो और मिसेज सेंट्रल एशिया यूनिवर्स 2018 स्वाति गोस्वामी ने कार्यक्रम मे ंमौजूद सुंदरियों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account