प्रमुख सुर्खियाँ :

रेनो एमटीवी रोडीज एक्सट्रीम का जोशीला आॅडिशन

 

एमटीवी का सबसे लंबा चलने वाला शो का 15वां सीजन जल्द शुरू होने जा रहा है। बीते दिन इसके ग्रेटर नोएडा में आॅडिशन हुए। जिसमें रणविजय सिंह, नेहा धुपिया, प्रिंस नरूलाऔर निखिल चिनपा।  म्यूजिक ऐंड इंग्लिश एंटरटेनमेंट, वायाकॉम18 के  फर्जाद पालियाने कहा कि, “यह 15वां सीजन है। हमें प्रत्येक सीजन को सबसे बढ़िया बनाने का उत्साह मिलता है। इस साल का शो हर प्रकार से मुश्किल होने जा रहा है और इसमें रोडीज प्रशंसकों को केवल ‘अप्रत्याशित’ ही देखने को मिलेगा। दिल्ली की हर सांस में रोडीज का अहसास है। . इस साल भी यहां से कुछ दिलचस्प प्रतियोगी मिलने का पक्का भरोसा है।

इस नए सीजन के बारे में रणविजय सिंह ने कहा कि मेरी भूमिका केवल एक गैंग लीडर की नहीं होगी, बल्कि मैं हर स्तर पर कुछ चैंकाने वाली चीजें भी पेश करूंगा। मैं 15 वर्षों से इस शो से जुड़ा हूं। ऑडिशन से लेकर पूरी यात्रा तक, मैं प्रतियोगियों और गैंग लीडर्स दोनों ही के सामने मुश्किल चुनौतियां पेश करने और उन्हें पहले से ज्यादा मजबूत बनकर उभरने में भरपूर मदद करूंगा।

नेहा धुपिया तीसरी बार इस शो में दिखाई देंगी। उनहोंने कहा कि रोडीज के जरिए हम हर साल कुछ प्रेरणादायक और जुनून से भरे सफर को पेश करने की उम्मीद करते हैं। इस साल भी हमारा इरादा कुछ ऐसा ही करने का है। इतनी कड़ी मेहनत के अलावा, मैं सभी सीमाओं को पार करने और इस सीजन के नाम… “एक्सट्रीम” पर खरा उतरने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।
प्रिंस नरूला ने कहा कि रोडीज में गैंग लीडर बनने के लिए मुझसे जब पहली बार संपर्क किया गया, तब मुझे ऐसा लगा मानों मैंने सब कुछ पा लिया। अब मेरा मुख्य लक्ष्य इस बार के शो में जीत हासिल करना है और मैं रोडीज एक्सट्रीम में अपने गैंग की जीत पक्की करूंगा!”
नए सीजन के विषय में एमटीवी वीजे निखिल चिनपा ने कहा कि आगामी सीजन में मैं खुद के गैंग मेंबर्स चुनने और शो में जीत के लिए उन्हें प्रेरित करने को लेकर मैं बेहद रोमांचित महसूस कर रहा हूं। पिछले सीजन में हम जीत के बेहद करीब थे और इस साल मैं अच्छी रणनीति के साथ जोश बनाए रखकर जीत पक्की करूंगा।

 

दीप्ति अंगरीश

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account