प्रमुख सुर्खियाँ :

रोडीज़ रिवॉल्‍यूशन के ऑडिशन


 

 

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  काफी मशहूर कहावत है, ‘क्रांति की शुरुआत खुद से होती है; यह खुद में होती है। इस बात पर खरा उतरते हुए, भारत के सबसे पहले और सबसे लंबे समय से चल रहा एडवेंचर रियलिटी शो ‘रोडीज़’ लौट आया है, लेकिन इस बार एक ट्विस्‍ट के साथ।

आज की पीढ़ी के लिये एमटीवी इंडिया युवाओं की दुनिया और एक सांस्‍कृतिक घर की तरह है। हमेशा ही युवाओं की नब्‍ज़ को पकड़ने के लिये जाना जाने वाला यह ब्रांड, इस बार अपने 17वें सीजन में, ओप्‍पो एमटीवी  रोडीज़ रिवॉल्‍यूशन को-पावर्ड बाय एलो फ्रूट जूस का लक्ष्‍य क्रांति की शुरुआत करना और समाज में बदलाव लाना है। एमटीवी इनसाइट स्‍टूडियो के शोध में यह बात पता चली है कि आज के जमाने के युवा एक्‍शन से भरपूर और ऐसी एक्टिविटी चाहते हैं जो आराम वाले ना हों। इसलिये, इस बार यह ब्रांड भारत के युवाओं को नई चुनौतियों के लिये तैयार कर रहा है, ओप्‍पो एमटीवी रोडीज़ रिवॉल्‍यूशन को-पावर्ड बाय एलो फ्रूट जूस एक मकसद के साथ, सिर्फ इस बार उत्‍साह और रोमांच को बढ़ाने वाला है।

 

 

यदि आपके अंदर भी एक रोडी है तो क्‍यू पास जीतने के लिये अपनी एंट्री यहां भेजें:

http://bit.ly/RoadiesAuditions

 

भारत में ऐसे मुद्दे तेजी से बढ़ते जा रहे हैं, जिस पर हमारे ध्‍यान; युवाओं का ध्‍यान दिलाने की जरूरत है। इस सीजन, ‘रोडीज़’ रियलिटी शो के दायरे से बाहर जाकर, समाज में बदलाव लाने की प्रेरणा का वादा करता है, एक समय में एक टास्‍क। अपने 17वें सीजन में, यह शो उत्‍साह से भरे युवाओं से आग्रह करता है कि जिसके अंदर भी बदलाव लाने का जज्‍बा है और जो परिवर्तन ला सकते हैं, आगे आयें। रोडी के रोमांचकारी और कभी भी हार ना मानने वाले जज्‍बे को बनाये रखते हुए, यह सीजन सही मायने में समाज पर एक व्‍यापक प्रभाव छोड़ने वाला है।

चर्चित सेलिब्रिटी लीडर्स के नेतृत्‍व में, जिन्‍होंने रोडीज़ बैटन को हमेशा ऊपर रखा है, ओप्‍पो एमटीवी रोडीज़ रिवॉल्‍यूशन को-पावर्ड बाय एलो फ्रूट जूस प्रतियोगियों को एकसाथ आने और इस पूरे सफर में बदलाव लाने महत्‍व्‍पूर्ण प्रेरक बनने  का संकल्‍प लेने का मौका देगा।

बेहद ही रोमांचकारी, तेज रफ्तार, चुनौतीपूर्ण टास्‍क, ड्रैमेटिक टि्वस्‍ट और जबर्दस्‍त एडवेंचर से भरपूर – ओप्‍पो एमटीवी रोडीज़ रिवॉल्‍यूशन को-पावर्ड बाय एलो फ्रूट जूस में यह सब कुछ होगा और इन सबके साथ बदलाव लाने का शानदार मकसद भी साथ होगा। यह युवा भारत में एक सकारात्‍मक जोश लेकर आयेगा और उन्‍हें एक ऐसे बदलाव की ओर ले जाएगा जैसा पहले कभी नहीं हुआ।

हर शहर में होने वाले ऑडिशन की तारीख इस प्रकार हैं:

5 जनवरी-दिल्‍ली

7 जनवरी- चंडीगढ़

11 जनवरी- कोलकाता

15 जनवरी- पुणे

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account