प्रमुख सुर्खियाँ :

Music News : म्यूज़िक एल्बम “लौट आओ मां” का सक्सेस सेलिब्रेशन

मुंबई । अरुणाचल प्रदेश के राइजिंग स्टार सिंगर एनॉनग सिंगफो द्वारा गाए हुए टीओबीसी एंटरटेनमेंट के सांग “लौट आओ मां” की सक्सेस का जश्न मुम्बई में हुए एक शानदार समारोह में मनाया गया। इस अवसर पर टीओबीसी एंटरटेनमेंट ने अपनी सफलता के एक साल पूरे होने का जश्न भी मनाया। शिवम सिंह की कम्पनी टीओबीसी एंटरटेनमेंट ने लगातार कई म्यूज़िक वीडियो का निर्माण किया है जिन्हें 4 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस मौके पर कई शानदार केक काटकर सफलता का जश्न मनाया गया।
टीओबीसी इंटरटेन्मेंट का लेटेस्ट हिट गाना “लौट आओ मां” काफी पसंद किया जा रहा है। इस गीत को अरुणाचल प्रदेश के सिंगर एनॉनग सिंगफो ने खूबसूरती से गाया है और इसके वीडियो में विशाल पाण्डेय, मनप्रीत कौर और अरमान खान ने अभिनय किया है।
सिंगर एनॉनग सिंगफो ने बताया कि यह गीत मां के ऊपर है। प्रोड्यूसर शिवम सिंह और टीओबीसी के साथ काम करके मुझे काफी अच्छा लगा। यह एक खूबसूरत इनोशनल सांग है, जो मेरी रियल लाइफ से प्रेरित है। संगीतकार सुगत धनविजय ने बताया कि यह रियल लाइफ स्टोरी से इंसायर्ड सांग काफी इमोशनल है। वीडियो काफी अच्छा बना है।
सिंगर एनॉनग सिंगफो अरूणाचल प्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने यहां मीडिया से कहा कि मैं खुशनसीब हूँ कि मुझे टीओबीसी एंटरटेनमेंट और शिवम सिंह के साथ काम करने का मौका मिला। लौट आओ मां बेहद भावुक करने वाला गाना है जो मेरे दिल के बहुत करीब है।
निर्माता शिवम सिंह ने यहां मीडिया से बताया कि वह आगरा के एक छोटे से गांव के रहने वाले हैं। काफी स्ट्रगल के बाद मैंने टीओबीसी एंटरटेनमेंट कायम किया है। मेरे पिता जी गणेशी लाल को आज मेरे काम पर गर्व है कि इस उम्र में मैंने अब तक 9 गीतों को प्रोड्युस किया है।
शिवम सिंह ने बताया कि मेरी कम्पनी का नाम टीओबीसी एंटरटेनमेंट बिहार की रहने वाली राशि सिंह ने दिया है, जबकि मेरी कम्पनी का पूरा काम प्रतीक्षा बखूबी संभाल रही हैं। देहरादून की संध्या कोडिले ने भी मेरा काफी सपोर्ट किया। सबसे पहले संगीतकार सुगत धनविजय से मुलाकात की, उनके काफी गाने सुनकर कुछ गीत सेलेक्ट किया। “तुम मेरे पास” पहला गाना बनाया। जिसे मोहम्मद इरफान ने गाया। जी म्यूज़िक से रिलीज होकर यह खूब लोकप्रिय हुआ।
टीओबीसी एंटरटेनमेंट के एक और हिट गीत “आदत” में सनी सचदेवा ने अभिनय किया है। ऎक्टर सनी सचदेवा इस फंक्शन में मौजूद थे। सनी सचदेवा ने कहा कि टीओबीसी एंटरटेनमेंट के एक साल कम्प्लीट होने पर मैं दिल से शिवम सिंह को मुबारकबाद देता हूँ। इन्होंने कमाल का काम किया है और आज यह एक प्रोडक्शन हॉउस के मालिक हैं जो इतने अच्छे गाने बना रहे हैं।
टीओबीसी का हाल ही में एक गीत “फर्क नही पड़ता” रिलीज हुआ है। इस को एलिगेंट आई प्रोडक्शन ने रिलीज किया है। इस गाने में ऋत्विक अरोड़ा और मनप्रीत कौर नजर आ रहे हैं इसके डीओपी शिवम सिंह हैं। टीओबीसी एंटरटेनमेंट के एक साल पूरे होने के जश्न के अवसर पर एलिगेंट आई प्रोडक्शन के मालिक अजय जैन भी मौजूद रहे। शिवम सिंह के तीन अपकमिंग गाने हैं जिनमें रश्मि देसाई, पारस कलानावत और विशाल पाण्डेय नजर आने वाले हैं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account