नूपुर सेनन अक्षय कुमार के साथ शूटिंग के दौरान काफी नर्वस हो गई थी

मुंबई। कृति सेनन की बहन और इंटरनेट की लोकप्रिय सनसनी नूपुर सेनन अक्षय कुमार के साथ एक संगीत वीडियो में दिखाई देने वाली है| अभिनेत्री म्यूजिशियन-कंपोजर बी प्रैक के सिंगल म्यूजिक वीडियो ‘फ़िलहाल’ में दिखाई देंगी। ऐसा लग रहा है कृति को जल्द्द ही घर से ही एक कॉम्पिटिशन मिल जाए !

हालियां अक्षय कुमार के साथ अपने काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए नूपुर ने कहा कि वह काफी घबरा गई थी आगे कहा ” यह मेरे जीवन का पहला एक्टिंग असाइनमेंट था, और वह भी इतने बड़े स्टार के साथ, इसलिए में बहुत घबराई हुई थीं। मैं शूटिंग के पहले दिन ही घबरा गई थी क्योंकि मैं सामाजिक रूप से भी अक्षय सर से पहले कभी नहीं मिली थी। लेकिन वह काफी सामान्य थे और हम अपने पंजाबी कनेक्शन के कारण सहज हो चुके थे।”

नुपुर ने यह भी बताया कि वह खिलाड़ी कुमार के साथ अपने पहले शॉट को लेकर कितनी डरी हुई थी. “मैं उनसे सवाल करती रही कि इसके बारे में कैसे आगे जाना है। उन्होंने बड़ी ही शांति से मुझसे कहा, ‘आप अच्छा कर रहे हैं। अगर मुझे लगता है कि मुझे आपका मार्गदर्शन करने की आवश्यकता है, तो मैं करूंगा। ”

नूपुर ने आगे यह भी बताया कि उनकी यहाँ तक आने की यात्रा आसान नहीं रही है। उन्होंने कहा  “ ऐसा कई बार हुआ है जब मैं ऑडिशंस के लिए गई हूँ और यह देखने में आया है कि पहले से इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को तरजीह दी जा रही है. लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि यह यात्रा मेरी अपनी रही है. इस दौरान मैं जब भी नर्वस या कन्फ्यूज्ड होती हूँ तो अपनी बहन से बात कर लेती हूँ. वह हमेशा मेरा मार्गदर्शन करने के लिए मौजूद रहती है, लेकिन साथ ही वह सुनिश्चित करती है कि मैं अपनी पहचान खुद बनाऊं।”

अंत में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने कुछ स्क्रिप्ट पढ़ी हैं। खैर, जल्द ही नूपुर को बड़े पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा!

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account