प्रमुख सुर्खियाँ :

कहानीकार सुधांशु राय की रौंगटे खड़े करने वाली जासूसी कहानी

नई दिल्ली। कुछ कहानियां हमें यादों की पुरानी बस्तियों में ले जाती हैं जबकि कुछ ऐसी होती हैं जिनमें बुने रहस्य सनसनी पैदा कर देते हैं । रोमांच और भय पैदा करने वाली ऐसी कहानियां आपको एक ऐसे रहस्‍यमयी सफर पर ले जाती हैं, जो वाकई रौंगटे खड़े कर देने वाला होता है। कहानीकार सुधांशु राय की ताज़ातरीन जासूसी कथा रहस्‍यमी मिसेज़ मैकबेथी (Mysterious Mrs. McBethy), जो कि हिंदी में है, ऐसी ही एक कहानी है जिसे सुनते हुए आप रजाई के भीतर छिप जाना चाहोगे लेकिन तब भी यह आपके भीतर सिहरन पैदा कर जाएगी।

कहानी का प्रमुख किरदार सुजय है, जो कि एक आर्किटैक्‍ट है और एक बिज़नेस ट्रिप पर करीब छह महीने के लिए गोवा गया है। सुजय इस बात से खुश है कि उसकी जॉब ने उसे देश में टूरिज्‍़म का स्‍वर्ग कहलाने वाली इस मंज़‍िल को फुर्सत से अनुभव करने का मौका दिया। लेकिन शायद उसे यह मालूम ही नहीं था कि उसका यह सफर उसे एक ऐसी दुनिया में ले जाएगा जो वास्‍तव में कहीं थी ही नहीं।

गोवा में सुजय घर की तलाश करते हुए मिसेज़ मैकबेथी के संपर्क में आया, और सिर्फ हाथ मिलाने भर से उसे एक भयानक अहसास हुआ। लेकिन आखिर यह मिसेज़ मैकबेथी थी कौन? आखिर उनसे हाथ मिला कर सुजय को क्या महसूस हुआ? इन सवालों के जवाब जानने के लिए आपको सुननी होगी ”रहस्‍यमी मिसेज़ मैकबेथी (Mysterious Mrs. McBethy)” की कहानी। इस कहानी के सीक्‍वल में डिटेक्टिव बूमराह भी जुड़ेंगे जो इस पूरे मामले की जांच कर उन तमाम रहस्‍यों पर से पर्दा उठाएंगे जिनसे इस तटीय प्रदेश में आने के बाद से सुजय का सामना लगातार होता रहा है।

 

टीम डिजिटल

leave a comment

Create Account



Log In Your Account