नवरंग बाई वॉयला द्वारा डेली सोप क्वीन की पेशकश

नई दिल्ली। वॉयला फैशन ज्वेलरी ने प्रत्येक कैरेक्टर के लिए अनुकूल ज्वैलरी के साथ डेली सोप क्वींस को पेश करने के लिए वायाकॉम 18 के साथ भागीदारी की है। सब-ब्रांड नवरंग बाई वॉयला के तहत, यह भागीदारी वायाकॉम द्वारा कलर्स टीवी पर दिखाए गए 6 बेहद लोकप्रिय शो के लिए 6 विभिन्न कलेक्शन को प्रदर्शित करती है। प्रत्येक उत्पाद को इन शो में कैरेक्टर को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है, चाहे यह भारी वेडिंग ज्वैलरी हो या पोलकी झुमकी, कट स्टोन्स के साथ मंगलसूत्र आदि हो।
कुंदन जैसे विशेष आकर्षक वाले गोल्ड प्लेटेड ज्वैलरी भारतीय टेलीविजन में ट्रेंडसेटर है। वॉयला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विष्वास श्रृंगी ने कहा, ’वॉयला ब्रांड हर उम्र, स्टाइल और एटीट्यूड को ध्यान में रखकर ज्वैलरी तैयार करने का काम करता है। वायाकॉम 18 के साथ हमारी भागीदारी ने हमें आज की आधुनिक महिलाओं तक पहुंच बनाने में मदद की है।’
हालांकि भारतीय महिलाओं के लिए साड़ी और सलवार कमीज अभी भी एक जरूरी पहनावा बने हुए हैं, लेकिन पहनावे को लेकर धीरे धीरे बदलाव आया है जिसमें ज्वैलरी का अहम योगदान है। वायाकॉम 18 पर वॉयला फैशन ज्वैलरी के विभिन्न कलेक्शन से आकर्षक उत्पाद शामिल हैं- ग्रेट मराठा, कैरी, हैवी पर्ल हैंगिंग आदि।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.