प्रमुख सुर्खियाँ :

नया सवेरा सोसायटी ने जरूरतमंदों को बांटे राशन

गाजियाबाद। सामाजिक संस्था नया सवेरा सोसायटी के पदाधिकारियों ने गाजियाबाद स्थित गढ़ी, चिक रोड 5 नंबर भट्ठा और आरकेजीआईटी क्षेत्र में गरीबों और जरुरतमंदों के बीच रविवार की सुबह छह क्विंटल राशन का मुफ्त वितरण किया। साथ ही संस्था की अध्यक्ष डॉ कमलेश भारद्वाज ने लोगों से आग्रह किया कि वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और रात नौ बजे नौ मिनट तक दीपक या मोमबत्ती का प्रकाश कर कोरोना वायरस को भगाने में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का साथ दें।
नया सवेरा के सचिव व वरिष्ठ पत्रकार जितेन्द्र बच्चन ने बताया कि गाजियाबाद में कोरोना वायरस (कोविड-19) के प्रकोप के चलते घोषित लॉकडाउन के बाद जो स्थितियां उत्पन्न हुई हैं, वे गरीबों और मजदूरों के लिए बहुत ही कष्टदाई हैं। आज हर आदमी इस लड़ाई को जीतने के लिए घर में रहते हुए सरकार का साथ दे रहा है। काम-धंधा बंद होने से सबसे ज्यादा परेशानी गरीबों और मजलूमों को हो रही है। लोगों को राहत पहुंचाने के लिए शासन-प्रशासन, डॉक्टर, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्य कर्मचारी, मीडिया और सिविल डिफेंस के लोग बाखूबी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। उसी कड़ी में रविवार को नया सवेरा संस्था ने पुन: पुलिसकर्मियों व सिविल डिफेंस के वालंटियरों के सहयोग से छह क्विंटल से ज्यादा राशन (आटा, चावल, दाल, आलू और सरसों का तेल के 150 पैकेट) का मुफ्त वितरण किया।
उन्होंने कहा है कि लॉकडाउन की स्थिति में संस्था के कार्यकर्ता नियमों का पूर्ण रूप से पालन कर रहे हैं और जरुरतमंदों के बीच राहत सामग्री पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं।रविवार के राशन वितरण में केतन तिवारी, भुवनेश्वर पाठक, डॉ गीता पांडेय, आरएम पाठक, वीना शर्मा, प्रियंका गंगवार, रितु शर्मा, डॉ एसके अग्रवाल, अमित कुमार, डॉ पूनम वशिष्ठ और राजेश अग्रवाल का विशेष सहयोग रहा।इस मौके पर नया सवेरा के उपाध्यक्ष डॉ. एसके भारद्वाज, उप सचिव संगीता पाठक, कोषाध्यक्ष प्रीतिका बच्चन, कार्यकारिणी के वरिष्ठ सदस्य रिपुमर्दन पाठक और सिविल डिफेंस के वालंटियर आदि उपस्थित रहे।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account