प्रमुख सुर्खियाँ :

79.87 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च की गई न्य़ू रेंज रोवर वेलार

नई दिल्ली। जगुआर  लैंड रोवर इंडिया ने आज यह घोषणा की कि कंपनी ने भारत में न्यू रेंज की रोवर वेलार की डिलिवरी करनी शुरू कर दी है। नई वेलार आर-डायनेमिक एस ट्रिम में इंजीनियम 2.0 लीटर के पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन्स पर उपलब्ध है। 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन 184 किलोवॉट की पावर और 365 एनएम टोर्क प्रदान करता है। इसका 2.0 लीटर का डीजल इंजन 150 किलोवॉट और 430 एनएम का टोर्क प्रदान करता है। भारत में न्यू रेंज रोवर वेलार की एक्सशोरूम प्राइस और शुरुआती कीमत 79.87 लाख रूपये रखी गई है।

जगुआर लैंड रोवर इंडिया के प्रेसिडेंट और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहा, “रेंज रोवर एसयूवी भारत की सबसे महत्वाकांक्षी एसयूवी में से एक है। अपने सबसे अलग हटकर शानदार डिजाइन, लक्जरी और तकनीक के चलते यह बहुत से लोगों की पसंदीदा एसयूवी बन गई हैं। रेंज रोवर ने अपने नए अवतार में आधुनिक टेक्नोलॉजी और कस्टमर्स को सुविधाएं देने के नए फीचर्स शामिल किए हैं, जिससे पहले की तुलना में अब रेंज रोवर वेलार की जरूरत काफी बढ़ गई है और अब इसे काफी लोग पसंद करने लगे हैं।”

नई रेंज लैंड रोवर वेलार कई आकर्षक नए फीचर्स के साथ लॉन्च की गई है। इसमें 3 डी सराउंड कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक एयर सस्पेंशन, पीएम 2.5 फिल्टर के साथ केबिन एयर आयाइजेशन और नया पिवी इनफोटनमेंट सिस्टम शामिल है। यह पहले की तुलना में ज्यादा साफ, सुरक्षित और स्मार्ट है। यह दुनिया की तकनीकी रूप से सबसे एडवांस्ड लग्जरी एसयूवी है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account