हीरोज़ ऑफ ओला प्रोग्राम लॉन्च

नई दिल्ली ।  भारत की सबसे बड़ी राइड-हेलिंग कंपनियों में से एक, ओला ने आज “हीरोज़ ऑफ ओला” कार्यक्रम को लॉन्च करने की घोषणा की। इस कार्यक्रम के तहत उन ड्राइवर पाटर्नर्स के प्रयासों की पहचान की गई, जिन्होंने अपने छोटे-बड़े कार्यों से ड्यूटी के दायरे से बाहर जाकर ईमानदारी, मानवता और इंसानियत की मिसाल कायम की। कंपनी अलग-अलग प्लेटफॉर्म के माध्‍यम से 200 मिलियन से ज्यादा उपभोक्ताओं तक पहुंच रही है ताकि उन्‍हें ओला ड्राइवर पार्टनर्स के साथ अपने अनुभवों को साझा करने में सक्षम किया जा सके। ये अनुभव प्रधान प्रेरणा देने वाली कहानियां ओला कैब के उन ड्राइवर-पाटर्नरों पर बेस्ड होंगी, जिन्होंने ड्यूटी के समय उपभोक्ताओं को शानदार सर्विस देने में असाधारण तत्परता का परिचय दिया।

 

  • हीरोज़ ऑफ ओला ऐसे ड्राइवर-पार्टनर्स की पहचान कर उन्हें सम्मानित करता है, जिन्होंने अपनी ड्यूटी के दायरे से बाहर जाकर ग्राहकों को सेवायें देकर उन्‍हें खुश किया

  • इस कार्यक्रम का लक्ष्य उन ओला ड्राइवर-पार्टनर्स की रोजमर्रा की ऐसी कहानियों को सामने लाना है, जो सभी के लिए प्रेरणा का स्रोत बनी हैं

ओला ने इस लॉन्‍च कैंपेन के एक हिस्से के रूप में, एक डिजिटल फिल्म जारी की है, जिसमें खासतौर पर यह दिखाया गया कि रोजमर्रा के जीवन की कड़ी चुनौतियों, समस्याओं और कड़ी मेहनत के बावजूद ओला के ड्राइवर पार्टनर्स असल जिंदगी में कैसे हीरो बनकर उभरते हैं। इस फिल्म में ओला कैब के ड्राइवर पार्टनर्स की जिम्मेदारी और धीरज की भावना को दिखाया गया है। ये ड्राइवर-पार्टनर ड्यूटी के समय हरदम उपभोक्ताओं को प्राथमिकता देते हैं। इस तरह वह अपने परिवार और दूसरे ड्राइवर-पार्टनर्स के लिए प्रेरणा का स्रोत बनते हैं। ड्यूटी के समय ड्राइवर के अच्छे काम किसी भी रूप में सामने आ सकते हैं, जिनमें कैब में छोड़े गए ग्राहक के फोन या बैग को उनके घर तक पहुंचाना, ड्यूटी के समय घायल पशुओं के प्रति दया ओर संवेदना दिखाना या सड़क पर जरूरत के समय किसी राहगीर की मदद करना शामिल है।

ओला के चीफ सेल्स और मार्केटिंग ऑफीसर श्री अरुण श्रीनिवास ने इस पहल पर टिप्‍पणी करते हुए कहा, “ओला ऐसा प्लेटफॉर्म प्रदान करने पर केंद्रित है, जो ड्राइवर पार्टनर्स के लिए ही नहीं, बल्कि उपभोक्ताओं के लिए भी समान रूप से सुविधाजनक हो। ज्यादातर मौकों पर या अक्सर  हम ड्राइवर-पार्टनर्स के अच्छे काम को नजरअंदाज कर देते हैं। अपने सेवा प्रदाताओं से हमें अपने आसपास हिम्मत, दया, सहानुभूति और मानवता के कई किस्से मिलते हैं। हीरोज़ ऑफ ओला एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो इसी तरह के प्रेरणादायक अनुभवों को खासतौर से सामने लाता है।

ओला के उपभोक्ता इंस्टाग्राम और टि्वटर समेत कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों पर या फिर इनके ऐप के फीडबैक सेक्शन में #HeroesofOla के साथ अपनी स्टोरी शेयर कर सकते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=NUijmLFF5os

 

टीम डिजिटल

leave a comment

Create Account



Log In Your Account