ओला और एसबीआई कार्ड ने भारत का सबसे उपयोगी क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया

बेंगलुरु। ओला ने एसबीआई कार्ड के साथ साझेदारी में ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने की घोषणा की। वीजा द्वारा संचालित होने वाला यह कार्ड आवेदन की सरल प्रक्रिया की पेशकश करके, ज्वाइनिंग फीस को समाप्त करके और लाखों ओला यूजर्स को निर्बाध, लचीली और सुविधाजनक भुगतान की सुविधा प्रदान करके ग्राहक के अनुभव को बदलकर रख देगा। ओला ने 2022 तक 1 करोड़ ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड जारी करने का लक्ष्य बनाया है।

जैसा कि उद्योग एक डिजिटल परिवर्तन के दौर से गुजर रहा है, ओला मनी एसबीआई कार्ड यूजर्स के लिए कई बेस्ट-इन-क्लास लाभों के साथ एक अनूठा भुगतान अनुभव पेश करेगा। यह बिना किसी ज्वाइनिंग फीस के साथ एक सरलीकृत आवेदन प्रक्रिया प्रदान करता है। ओला यूजर्स अपने क्रेडिट कार्ड को सीधे ओला ऐप पर कुछेक टैप के साथ अप्लाई, व्यू और मैनेज कर पाएंगे। कार्ड यूजर्स को उच्चतम कैशबैक और पुरस्कारों से भी लाभ होगा, जो तुरंत ओला मनी के रूप में उनके खातों में जमा हो जाते हैं, जिन्हें आजीवन वैधता के साथ ओला राइड्स, हवाई यात्रा और होटल बुकिंग्स के भुगतान के लिए प्रयोग किया जा सकता है।

ओला के सह-संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा, “हम ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड लॉन्च करके बेहद उत्साहित हैं और अगले कुछ वर्षों में इसे लाखों भारतीयों तक पहुंचाने के प्रति आशान्वित हैं। यूजर्स के लिए मोबिलिटी पर आने वाले खर्च उनकी जेब का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होते हैं और हम इस समाधान के साथ उनके भुगतान संबंधी अनुभव को बदलने संबंधी एक बड़ा अवसर देख रहे हैं। अपने प्लेटफॉर्म पर 15 करोड़ से अधिक डिजिटल-फर्स्ट उपभोक्ताओं के साथ ओला भारत की डिजिटल अर्थव्यवस्था को गति प्रदान करने वाले समाधानों को संचालित करने में एक मुख्य स्रोत होगा।”

एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ हरदयाल प्रसाद ने कहा, “मोबिलिटी वर्ग में देश के अपनी तरह के इस पहले क्रेडिट कार्ड को लॉन्च करने के लिए हमें ओला के साथ साझेदारी करने की बेहद खुशी है। ओला मनी एसबीआई कार्ड की शुरुआत हमारे ग्राहकों को अभिनव और इंडस्ट्री-फर्स्ट भुगतान समाधान प्रदान करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। इस कार्ड के माध्यम से हमने उनके यात्रा खर्चों पर अधिकतम मूल्य और अद्वितीय लाभ प्रदान करते हुए उनके बढ़ते मोबिलिटी खर्चों (विशेष रूप से कैब-आधारित सफर के लिए) का संज्ञान लेने का लक्ष्य बनाया है। ओला को मोबिलिटी उद्योग में अग्रणी माना जाता है और हमें विश्वास है कि यह साझेदारी हमारे कार्ड पोर्टफोलियो को और मजबूत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।”

इस कॉ-ब्रांडेड कार्ड के लॉन्च पर बोलते हुए ओला फाइनेंशियल सर्विसेज (ओएफएस) के सीईओ नितिन गुप्ता ने कहा, “डिजिटल भुगतान मोबिलिटी का एक अभिन्न अंग है और ओला मनी एसबीआई कार्ड के माध्यम से हमने लाखों ओला यूजर्स के लिए संयुक्त अनुभव को बदलने का लक्ष्य बनाया है। हम भारत के 2 सबसे बड़े फाइनेंशियल ब्रांड्स एसबीआई कार्ड और वीजा के साथ साझेदारी करने से बेहद रोमांचित हैं और एक बहुत अच्छी साझेदारी का निर्माण करने के प्रति आशान्वित हैं।”

वीजा के ग्रुप कंट्री मैनेजर – भारत और दक्षिण एशिया टीआर रामचंद्रन ने कहा, “हम लाखों विश्वसनीय ओला ग्राहकों को डिजिटल-फर्स्ट क्रेडिट एक्सेस प्रदान करने के लिए ओला और एसबीआई कार्ड के साथ साझेदारी करके बेहद प्रसन्न हैं और इस प्रकार बाजार का विस्तार करने में मदद कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि ग्राहक इस नवप्रवर्तनशील क्रेडिट कार्ड के साथ अभिनव और सुरक्षित भुगतान अनुभवों की उम्मीद कर सकते हैं। परिवहन और पारगमन भुगतान दुनिया भर में सबसे बड़े डिजिटल भुगतान उपयोग मामलों में से एक है। यह कार्ड लाखों ओला उपभोक्ताओं को न केवल उनके दैनिक आवागमन के लिए, बल्कि अन्य व्यय श्रेणियों के लिए भी नकद भुगतान के बजाय सुरक्षित, विश्वसनीय और सुविधाजनक डिजिटल भुगतान करने में बदलने के लिए मदद करेगा।”

डिजिटल फाइनेंशियल पेशकशों वाले ओला के सुइट में ओला मनी वैलेट से लेकर पोस्टपेड बिलिंग और ओला प्लेटफॉर्म पर ली गईं राइड्स के लिए माइक्रो-इंश्योरेंस तक शामिल हैं। ओला मनी एसबीआई कार्ड को नई पीढ़ी के भारतीय उपभोक्ताओं की अद्वितीय जरूरतों और आकांक्षाओं को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है, जो अत्याधुनिक डिजिटल समाधानों के निर्माण पर कंपनी के जोर को दोहराता है, जिससे मोबिलिटी इकोसिस्टम और भुगतान अनुभव को बड़े पैमाने पर मजबूत किया सकता है।

 

 

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account