Orient Coolers ने बताई फ्रेश एयर की महत्ता

नई दिल्ली। ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड जोकि विविधीकृत 2.4 बिलियन अमेरिकी डॉलर के सीके बिरला ग्रुप का हिस्‍सा है, ने हर जगह ताजी एवं स्वस्थ हवा के महत्त्व को उजागर करते हुए नए मॉडल्स के साथ अपनी एयर कूलर्स की रेंज का विस्तार किया है। प्रीमियम डिजाइनों और फिनिश वाले यह नये मॉडल्‍स अनूठी एरोफैन टेक्‍नोलॉजी के साथ आते हैं, जो हवा का उच्‍च और 20% ज्‍यादा दूर तक प्रवाह देती है, ताकि स्‍वास्‍थ्‍यकर, ताजी हवा का व्‍यापक और परिसंचारण सुनिश्चित हो सके।

इन कूलर्स की अनोखी डेंसनेस्‍ट टेक्‍नोलॉजी 25% ज्‍यादा कूलिंग देती है। यह कूलर्स आसान आईओटी और वॉइस कंट्रोल के साथ आते हैं और इनकी उन्नत 100% कॉपर मोटर टिकाऊपन और बेहतर परफॉरमेंस सुनिश्चित करती है । इन्‍हें अनोखा बनाने वाले अन्‍य फीचर्स में पानी आसानी से भरने के लिये ऑटोफिल फंक्‍शन, वायुजनित बैक्‍टीरिया से सुरक्षा के लिये एंटी-बैक्‍टीरियल फिल्‍टर, मच्‍छरों से सुरक्षा के लिये एंटी मॉस्किटो ब्रीडिंग फीचर, बर्फ से तेजी से कूलिंग के लिये आइस चैम्‍बर और धूल तथा कीटों का प्रवेश रोकने के लिये कोलैप्सिबल लूवर्स आदि शामिल हैं।

ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड में होम अप्‍लायंसेज के बिजनेस हेड सलिल कप्पूर ने कहा, ‘’कोविड-19 महामारी के दौरान घर के अंदर हवा की अच्‍छी गुणवत्‍ता और अच्‍छे वायुसंचार का महत्‍व सामने आया है। यहा एयर कूलर्स एक महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं, वे अच्‍छी कूलिंग देने के साथ ही सस्‍ते और ऊर्जा की बचत करने वाले होते हैं। यही नहीं, वे पर्यावरण-हितैषी हैं, ताजी और शुद्ध हवा फैलाते हैं और उपयोगकर्ता उचित वेंटिलेशन बनाए रखने के लिए अपने घर के दरवाजे और खिड़कियां भी खुली रख सकते हैं।

 

Features

नये मॉडल्‍स में डेजर्ट एयर कूलर कैटेगरी में 50 लीटर्स और 65 लीटर्स अल्‍टीमो प्‍लस, 70 लीटर्स नाइट प्‍लस और 52 लीटर्स और 88 लीटर्स टोर्नेडो तथा विंडो एयर कूलर कैटेगरी में 55 लीटर्स मैजिकूल प्‍लस और 50 लीटर्स मैजिकूल प्रो शामिल हैं। सभी नये मॉडल्‍स के डिजाइन अनूठे और प्रीमियम फिनिश वाले हैं, जो निश्चित रूप से आधुनिक उपभोक्‍ताओं को आकर्षित करेंगे।

 

एक व्‍यापक श्रृंखला

 

अभी ओरिएंट की एयर कूलर्स रेंज में 60 से ज्‍यादा एसकेयू हैं, जिनकी टैंक क्षमताएं 7 लीटर से लेकर 105 लीटर तक है। इसमें आईओटी-इनैबल्‍ड और वॉइस कंट्रोल्‍ड एयर कूलर्स तथा बिजली बचाने वाले

  कोविड-19  के दौरान ताजी  हवा

अन्‍य विकल्‍पों की तुलना में एयर कूलर्स ज्‍यादा स्‍वास्‍थ्‍यकर कूलिंग सॉल्‍यूशन हैं और कोविड-19 महामारी के दौरान ताजी और स्‍वच्‍छ हवा में रहने का महत्‍व देखते हुए, ओरिएंट इलेक्ट्रिक ‘हर जगह ताजी और स्‍वस्थ हवा’ की अवधारणा को बढ़ावा दे रहा है। कंपनी अपने कूलर्स की नई रेंज का प्रचार करने के लिये भारत-इंग्‍लैण्‍ड टेस्‍ट सीरीज के दौरान टेलीविजन पर अपने एयर कूलर्स के विज्ञापन का प्रसारण भी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.