प्रमुख सुर्खियाँ :

Oriflame ने लाॅन्च किए बेबी केयर प्रोडक्ट्स रेंज – बेबी ओ

नई दिल्ली। ओरिफ्लेम की ओर से प्रस्तुत है बेबी ओ’ सबसे कोमल और पौष्टिक 95% प्राकृतिक बेबीकेयर प्रोडक्ट्स की उत्पादों की रेंज है। शिशु की त्वचा की कोमलता की तरह ही बेबी ओ ‘ बेबीकेयर कैटेगरी में ओरिफ्लेम की पहली यात्रा है। बच्चों की त्वचा के लिए बहुत ही कोमल प्रोडक्ट्स की कैटेगरी में एक हेयर और बॉडी वॉश, बॉडी ऑयल, बमबम क्लींजिंग मिल्क और मल्टीपर्पज बाम शामिल हैं।

स्किनकेयर के ब्रांड के गहन ज्ञान के आधार पर ओरिफ्लेम ने प्रत्येक बेबी ओ के प्रोडक्ट को सुंदर, सुनहरे स्वीडिश ओट ऑयल के साथ समृद्ध किया है, जो न केवल बच्चे की त्वचा को हाइड्रेट करता है, बल्कि बाहरी आक्रमणकारियों से आपके बच्चे की त्वचा को बचाने के लिए त्वचा को भी मजबूत करता है। इससे ज्यादा और क्या चाहिए? प्रत्येक प्रोडक्ट को विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त स्किन हेल्थ अलायंस के प्रतिष्ठित बाल रोग विशेषज्ञ द्वारा समर्थित है।

95% प्राकृतिक होने के अलावा, बेबी ओ’ को लेस इज मोर फिलोसॉफी के आधार पर बनाया गया है। इसका मतलब है कि  प्रोडक्ट्स में जहां तक संभव हो, वहां तक कोई सुगंध, कठोर सामग्री या एलर्जी, और प्रिजर्वेटिव्स का कम से कम उपयोग किया गया है। सेल्फ प्रिजर्वेशन संभव नहीं है, वहां ओरिफ्लेम ने प्रकृति-समान प्रिजर्वेटिव्स का इस्तेमाल किया है जिनका इस्तेमाल आमतौर पर भोजन और पेय में होता है। सभी उत्पादों को बिना पैराबेन, फिनॉक्सीइथेनॉल और फॉर्मलडिहाइड रिलीजर्स के तैयार किया गया है। संवेदनशील त्वचा के लिए हर प्रोडक्ट डर्मेटोलॉजिकल और एलर्जी टेस्ट से गुजरा है और सुरक्षित साबित हुआ है।

नई रेंज पर ओरिफ्लेम दक्षिण एशिया के सीनियर डायरेक्टर, रीजनल मार्केटिंग, नवीन आनंद ने कहा, “अधिकांश नए माता-पिता दुविधा में रहते हैं। वे अपने बच्चे की त्वचा की सुरक्षा के लिए उच्चतम गुणवत्ता और सबसे प्राकृतिक उत्पादों की खोज करते हैं । स्थायी शिशु उत्पादों के लिए बाजार में एक बड़ा गैप देखकर, हम बेबी ओ ‘को लॉन्च करने से खुश हैं।”

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account