प्रमुख सुर्खियाँ :

Oriflame के डेलिकेट फ्रेगरेंस एक्लॉट अमौर और तौजोर्स Launch


नई दिल्ली।
प्यार और रोमांस के अंतरंग पलों को महसूस करें जो प्यार के मोहक शहर पेरिस में ही अनुभव किया जाता है। प्रमुख सामाजिक सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ओरिफ्लेम ने इस भावना को अपने नए सॉफ्ट और रोमांटिक सुगंधों के साथ जीवंत कर दिया है और महिलाओं के लिए एक्लॉट अमौर और पुरुषों के लिए एक्लॉट तौजोर्स पेश किया है।

मिंट और टॉनिक नोट्स

प्रमुख फ्रांसीसी इत्र निर्माता अलेक्जेंडर और एलियनोर के साथ बनाया गया एक ताजा, सुरुचिपूर्ण ढंग से मर्दाना ईयू डि टॉयलेटी वसंत की कामुक सुगंध और पेरिस के कालातीत रोमांस को दर्शाता है। मिंट और टॉनिक नोट्स की कामुक ताजगी को महसूस करें जो अंततः आपको सुरुचिपूर्ण ऑरिस के दिल में खींचते हैं, जो क्यूर कोरोय और अम्बर के साथ लेदर के मर्दाना आकर्षण को बढ़ाता है।

रोमांस महसूस करें

नए लॉन्च पर बोलते हुए ओरिफ्लेम साउथ एशिया के रीजनल डायरेक्टर श्री नवीन आनंद ने कहा, “अमौर तौजोर्स की दुनिया में जाइए, जो सुगंधों का एक ऐसा सेट है जो परम रोमांस की अभिव्यक्ति करता है और आपको दूसरी ही दुनिया में पहुंचाता है- और आप पेरिस में वसंत ऋतु का रोमांस महसूस करते हैं। रोमांस से भरपूर, ताज़े फूलों की खुशबू और प्यार से लबरेज़, अपने शुद्धतम रूप में सच्चे रोमांस का जश्न मनाते हैं। बहुत अधिक उत्तम और आकर्षक कुछ भी नहीं है, और हम अपने पेट्रन्स को इन एक प्रकार की सुगंध लाने के लिए रोमांचित हैं। “

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account