ऑरिफ्लेम की नई ऑनकलर रेंज लॉन्च

 

 

नई दिल्ली।  प्रमुख डायरेक्ट-सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ऑरिफ्लेम का मानना है कि सुंदरता स्वतंत्र रूप से स्वयं को व्यक्त करने में सक्षम बनाती है। यही कारण है कि हमारे उत्पाद नवीनतम ट्रेंड्स का पालन करते हैं और हर स्टाइल में फिट बैठते हैं। सच्ची सुंदरता का मालिकाना हक नहीं हो सकता, उसे साझा किया जा सकता है और उसे पोषित किया जा सकता है। इसी विश्वास के आधार पर, ब्रांड ऑल आइज़ पैलेट, क्रीम लिपस्टिक और पॉवर अप फाउंडेशन के लॉन्च के साथ अपनी ऑनकलर रेंज का विस्तार कर आज की आत्मविश्वास से भरपूर और जीवंत महिलाओं के जीवन में खुशहाल रंगों की बौछार कर रहा है।

ऑनकलर क्रीम लिपस्टिक छह नए क्रीमी और वाइब्रंट रंगों में आती है, जिसकी रेंज बेज से बैंगनी तक है। नए ओसी बुलेट और क्रीमकम्फर्ट कॉम्प्लेक्स की विशेषता के साथ ये क्रीमी, वाइब्रंट-कलर वाले लिपस्टिक आपको सॉफ्ट, स्मूथ एप्लिकेशन प्रदान करते हैं और प्यारे रंगों में भीगे होठों के लिए एक समान कवरेज सुनिश्चित करते हैं। प्रत्येक शेड वाइब्रंट पिग्मेंट ब्लेंड के साथ तैयार किया है, ताकि आपको प्रत्येक अवसर के लिए पूरी तरह से टेक्स्चर वाला रंग प्राप्त हो सके।

 

ऑरिफ्लेम साउथ एशिया के रीजनल मार्केटिंग सीनियर डायरेक्टर श्री नवीन आनंद ने लॉन्च पर कहा, “हमारी ऑनकलर रेंज हर दिन जीवन में रंग और सुंदरता जोड़ने के लिए विकसित की गई है। पेपी ह्यूज और वाइब्रंट शेड्स के साथ यह आपकी व्यक्तिगत अभिव्यक्ति को साहसपूर्वक और खूबसूरती से सामने लाने का सही तरीका मुहैया कराता है। हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक इन उत्पादों को पसंद करेंगे और आत्मविश्वास के साथ अपने पसंदीदा रंगों के साथ खुद को अभिव्यक्त करेंगे। ”

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account