प्रमुख सुर्खियाँ :

ओशिया ग्लोइंग फेशियल किट के साथ चमकती त्वचा बस कुछ आसान स्टेप्स में

नई दिल्ली। ओशिया हर्बल्स ने अपनी नई ओशिया ग्लोइंग फेशियल किट को बाजार में उतारा किया है जो ग्लोइंग और निखरी त्वचा के लिए क्यूरेट की गई है। यह चमकती हुई फेशियल किट उन लोगों के लिए सबसे बेहतर और सक्रिय हर्बल के साथ तैयार की गई है जो सुंदर और खूबसूरत त्वचा की इच्छा करते हैं। सभी प्रकार की त्वचा पर अनन्त परिणाम के लिए इसका उन्नत और प्रभावी फॉर्मूला, त्वचा के अंदर गहराई तक काम करती है जो त्वचा को पोषण प्रदान कर स्वस्थ रखता है साथ ही त्वचा एक आकर्षक चमक के साथ खूबसूरत दिखने लगती है।

ओशिया ग्लोइंग फेशियल किट त्वचा को तुरंत ग्लो प्रदान कर कायाकल्प कर देता है । यह त्वचा के लिए उसके पौष्टिकता, पुनरोद्धार और त्वरित चमक के फॉर्मूला पर काम करता है जिसके लिए इसे हल्दी और दालचीनी के अर्क जैसे प्राकृतिक अवयवों से समृद्ध किया गया है। प्राकृतिक चमक और स्पष्टीकरण से प्रेरित, यह फेशियल किट कठोर हानिकारक रसायनों, पाराबेन, सिलिकॉन और खनिज तेल से मुक्त है, जो इसे सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त बनाता है।

ओशिया ग्लोइंग फेशियल किट में हमेशा के लिए सबसे बेहतर और सक्रिय हर्बल तत्व हैं। यह फेशियल किट त्वचा के भीतर से काम करती है। त्वचा को पोषण प्रदान कर त्वचा में अतिरिक्त सीबम को नियंत्रित करती है, त्वचा के छिद्रों को कसती है, मृत कोशिकाओं को दूर करती है, मुहासों और डार्क स्पॉट्स को कम करने में मदद करती है साथ ही यह त्वचा के रंग को उभारता है जिससे आपको पहले से ज्यादा सुंदर और युवा दिखने पर मजबूर करता है। ओशिया ग्लोइंग फेशियल किट में शामिल डीप क्लींजिंग और स्क्रब; हल्दी, आंवला, एलोवेरा और बीयरबेरी के अर्क से समृद्ध होने से त्वचा को अंदर गहराई से साफ़ करता है जबकि ओशिया ग्लोइंग फेशियल किट में हल्दी और आंवला के अर्क से समृद्ध दो अन्य प्रोडक्ट्स मसाज जेल और मसाज क्रीम आसानी से त्वचा में समा जाता है। और वहीँ ओशिया ग्लोइंग फेशियल किट में शामिल दो और अन्य प्रोडक्ट्स ग्लोइंग फेस मास्क और ग्लोइंग सीरम जो हल्दी, आंवला और ग्रीन टी से समृद्ध होने के कारण त्वचा को तुरंत एक आकर्षक चमक के साथ गोरा बनाता है।

बहुत ही प्रभावी, ओशिया ग्लोइंग फेशियल किट एक वाइन और लाल पैकेजिंग में एक प्रीमियम ग्लोइंग फेशियल किट है, जो मात्र 225/- रुपये में देशभर के सभी रिटेल, आधुनिक आउटलेट्स और अमेज़न, नयका, फ्लिपकार्ट इत्यादि जैसे ई-कॉमर्स पोर्टल पर उपलब्ध है।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account