SPF 45 PA +++ वाली ओशिया युवी शील्ड मैटीफाइंग जेल क्रीम

नई दिल्ली। ओशिया हर्बल्स ने अपनी युवी शील्ड मैटीफाइंग जेल क्रीम SPF 45 PA +++ को बाजार में पेश किया है। यह मैटीफाइंग क्रीम जेल, सूरज की हानिकारक प्रभावों से त्वचा की रक्षा करता है और उनको रोकता है। यह जेल क्रीम उन सभी के लिए बहुत अच्छा है जो अपनी त्वचा को धुप और टैनिंग बचाने के लिए कुछ ढूंढ रहे हैं।

इतना ही नहीं, ओशिया के मैटीफाइंग जेल क्रीम एसपीएफ 45 पीए +++ में एक ब्रॉड स्पेक्ट्रम है जो त्वचा को यूवीए, यूवीबी, इंफ्रारेड रेज़ और यहां तक कि ब्लू लाइट से बचाता है। यह क्रीम जेल वास्तव में बाहरी प्रकाश से पूर्ण ढाल का कार्य करता है जो वास्तव में त्वचा के स्वास्थ्य में बाधा बनती है। यह एक आकर्षक त्वचा तरसने वाली महिलाओं के लिए आदर्श क्रीम है।

 

 

युवी शील्ड मैटीफाइंग जेल क्रीम SPF 45 PA +++ एक ब्राइटनिंग फॉर्मूला भी प्रदान करता है और त्वचा को प्रदूषण से बचाने के लिए लाभ भी देता है। यह पूरी तरह से नॉन-स्टिकी, पानी प्रतिरोधी, लाइट वेट, मैटीफाइंग और पैराबेन-मुक्त फार्मूला है। विभिन्न प्राकृतिक और हर्बल अवयवों के साथ यह त्वचा को कोमल बनाता है और लोच में सुधार करती है।

 

 

कीमत व उपलब्धता

 

यह सभी प्रकार की महिलाओं के लिए उपयोग है और एक सफेद और पीले रंग की ट्यूब में एकजुट किया गया है जो बहुत सुंदर है। ओशिया हर्बल्स मैटीफाइंग जेल क्रीम एसपीएफ 45 पीए +++, 120 ग्राम के लिए सिर्फ रू. 425 का आता है और यह सभी रीटेल, आधुनिक आउटलेट और ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर भी उपलब्ध है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account