ओटिपी ने प्रतिदिन ऑर्डर डिलीवरी क्षमता को 10,000 ऑर्डर तक बढ़ाया

 

नई दिल्ली। ताजा फलों और सब्जियों के लिए 2020 में स्थापित अपनी तरह के अनूठे सोशल कॉमर्स स्टार्टअप ओटिपी ने पिछले कुछ हफ्तों में सफलतापूर्वक दोगुनी वृद्धि हासिल की है और जल्द ही यह रोज 12 हजार ऑर्डर डिलीवर करने की क्षमता विकसित करने के लिए तैयार है। प्लेटफॉर्म ने हाल ही में दिल्ली एनसीआर में 5000+ रीसेलर्स (मुख्य रूप से महिलाएं) के एक मजबूत नेटवर्क के माध्यम से 8000 से अधिक ऑर्डर एक दिन में डिलीवर किए हैं।

ओटिपी ने हाल ही में डेयरी और बेकरी श्रेणी में प्रवेश किया है और अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को विस्तार दिया है। यह प्लेटफॉर्म वर्तमान में 12-16 घंटे के डिलीवरी टाइम के भीतर ताजी सब्जियों और फलों के अलावा चावल, दाल, चीनी, नमक, आटा, घी, तेल, मसाले, सूखे मेवे, स्नैक्स, पेय पदार्थ और होमकेयर सहित 150 से अधिक प्रोडक्ट बेच रहा है।

ओटिपी के संस्थापक वरुण खुराना ने कहा, “हम अपने रोज की ऑर्डर डिलीवरी को 10,000 ऑर्डर तक बढ़ाकर खुश हैं। महामारी के दौरान इस तरह की प्रभावी वृद्धि अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। यह कम समय में अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट डिलीवर करने की हमारी मजबूत प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। यह हमारी रीसेलर टीमों की शक्ति, समर्पण और दक्षता को भी प्रदर्शित करता है, जिसमें मुख्य रूप से उत्साही महिला रीसेलर शामिल हैं, जो अपने लक्ष्यों को समझती हैं और वास्तव में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए समर्पित हैं, जिससे इस व्यवसाय को नई ऊंचाइयों पर ले जाया जा सकता है। इसे संभव बनाने के लिए हम कॉन्टेक्टलेस डिलीवरी, तापमान की जांच, साफ-सफाई आदि सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कर रहे हैं। इससे बढ़कर हमने महामारी में काम करने वाले कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने के लिए अपने कोविड-19 भत्ता प्रोग्राम को आगे बढ़ाया है।”

वर्तमान में ओटिपी दिल्ली/एनसीआर और भिवाड़ी जैसे अन्य सैटेलाइट शहरों में 80 करोड़ रुपए के वार्षिक राजस्व का प्रदर्शन कर रहा है। कंपनी भविष्य में अपने कवरेज को बढ़ाने की योजना बना रही है और मौजूदा वृद्धि दर को कायम रखते हुए आगे बढ़ने को तत्पर है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.